scriptGujarat: ऊंझा की भाजपा विधायक आशाबेन की अंत्येष्टि | Gujarat, Unjha, BJP MLA, Dr Asha ben Patel, creamated, Sidhpur | Patrika News
अहमदाबाद

Gujarat: ऊंझा की भाजपा विधायक आशाबेन की अंत्येष्टि

Gujarat, Unjha, BJP MLA, Dr Asha ben Patel, creamated, Sidhpur

अहमदाबादDec 13, 2021 / 08:12 pm

Uday Kumar Patel

Gujarat: ऊंझा की भाजपा विधायक आशाबेन की अंत्येष्टि

Gujarat: ऊंझा की भाजपा विधायक आशाबेन की अंत्येष्टि

मेहसाणा/पाटण. ऊंझा से भाजपा विधायक डॉ आशाबेन की अंत्येष्टि सोमवार को सिद्धपुर में की गई।
इससे पहले रविवार को अहमदाबाद के अस्पताल में निधन के बाद उनके पार्थिव देह को ऊंझा एपीएमसी में लोगों के दर्शनार्थ रखा गया था। सोमवार को यहां पर भारी संख्या में लोगों ने उनके अंतिम दर्शन किए।
इस अवसर पर ऊंझा व विसनगर के व्यापारियों ने स्वयंभू बाजार बंद रखे।
ऊंझा एपीएमसी से अंतिम यात्रा के रूप में उनका पार्थिव देह उनके पैतृक गांव विशोळ ले जाया गया। इस अवसर पर ऊंझा व विसनगर के व्यापारियों ने स्वयंभू बाजार बंद रखे।
विशोल से उनकी अंतिम यात्रा निकाली गई। इसके बाद सिद्धपुर स्थित सरस्वती नदी के किनारे उनका अंतिम संस्कार किया गया।
इस अवसर पर राज्य सरकार के मंत्री जगदीश पंचाल, पूर्व मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, पूर्व उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल, जीआईडीसी के चेयरमैन बलवंत सिंह राजपूत, सिद्धपुर से विधायक चंदनजी ठाकोर सहित कई अन्य विधायक व अन्य लोग मौजूद थे।
बताया जाता है कि गत दिनों नई दिल्ली से लौटने के बाद उन्हें बुखार आया था।। गत 7 दिसम्बर को उन्हें डेंगू होने का पता चला। ऊंझा में दो दिनों तक उपचार चला। बाद में उन्हें अहमदाबाद के जाइडस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डेंगू होने के बाद उनके फेफड़े व किडनी में जटिलताएं पैदा हो गई इसलिए उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया था।
आशाबेन वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में मेहसाणा जिले की ऊंझा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनी गई थीं। हालांकि उन्होंने बाद में कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया और वर्ष 2019 में वे भाजपा से जुड़ीं। इसके बाद इसी सीट पर हुए उपचुनाव में उन्होंने भाजपा के टिकट पर जीत दर्ज की।

Hindi News/ Ahmedabad / Gujarat: ऊंझा की भाजपा विधायक आशाबेन की अंत्येष्टि

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो