script Massive fire: आग का आतंक:अहमदाबाद में खतरनाक सिलेंडर विस्फोट से लगी भीषण आग | Massive fire breakout due to cylinder blast in Ahmedabad | Patrika News

Massive fire: आग का आतंक:अहमदाबाद में खतरनाक सिलेंडर विस्फोट से लगी भीषण आग

locationअहमदाबादPublished: Dec 05, 2023 07:01:31 pm

Submitted by:

Khushi Sharma

Massive fire: अहमदाबाद शहर के खोखरा इलाके में एक घर में सिलेंडर ब्लास्ट की घटना हुई है। यहां आज सुबह गैस रिसाव के कारण एक फ्लैट में आग लग गई। घटना की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची।

खतरनाक सिलेंडर विस्फोट से लगी भीषण आग
Massive fire: आग का आतंक:अहमदाबाद में खतरनाक सिलेंडर विस्फोट से लगी भीषण आग

Massive fire: अहमदाबाद के खोखरा इलाके के में आज सुबह गैस रिसाव के कारण एक अपार्टमेंट में आग लग गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार, अपार्टमेंट में सुबह-सुबह आग लग गई। यह घटना तब हुई जब निवासी पानी गर्म करने के लिए गैस चालू कर रहे थे। गैस रिसाव के कारण अचानक सिलेंडर फटा और आग लग गई। स्थिति से चिंतित आसपास के निवासियों ने तुरंत परिसर खाली कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम तत्काल कार्रवाई के लिए तीन जेटिंग मशीनों के साथ घटनास्थल पर पहुंची और आग पर काबू पाया।
टीम ने वाटर कैनन का इस्तेमाल कर आग पर काबू पाया।

गैस चालू करते ही अचानक लगी आग
खोखरा इलाके में काशी विश्वनाथ महादेव से क्रिश्चियन सोसायटी के सामने हेब्रोन अपार्टमेंट की चौथी मंजिल पर एक फ्लैट में सुबह-सुबह आग लग गई। सुबह जब घर के सदस्यों ने पानी गर्म करने के लिए गैस चालू किया तो यह हादसा हो गया। धमाके के बाद पूरे फ्लैट में अफरा-तफरी मच गई। आग लगने पर घर के सदस्य बाहर भागे। आग अधिक गंभीर होने से पहले ही फायर ब्रिगेड को सूचना दे दी गई। आग से घर में मौजूद एक बुजुर्ग व्यक्ति मामूली रूप से झुलस गया। इस घटना की जानकारी फायर ब्रिगेड की टीम को देने के बाद फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां तुरंत मौके पर पहुंचीं। जिसके बाद निवासियों ने राहत की सांस ली।
स्थानीय भाजपा पार्षद कमलेश पटेल भी तुरंत मौके पर पहुंचे। आग कैसे लगी और कितना नुकसान हुआ, इसका पता लगाने के लिए टीम पुलिस एफएसएल से मदद ले और जांच कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो