ऑनलाइन राशि बुटलेगर के खाते में हुई जमा

चेहरे से मास्क नीचे उतरने पर जुर्माना

By: Rajesh Bhatnagar

Updated: 29 Dec 2020, 01:42 AM IST

वडोदरा. शहर के सयाजीगंज थाना क्षेत्र में बिना मास्क के पकड़े गए एक युवक के पास जुर्माने की राशि नहीं होने के कारण ऑनलाइन राशि बुटलेगर के खाते में जमा हो गई।
सूत्रों के अनुसार निजी कंपनी में मार्केटिंग विभाग में कार्यरत राहुल पंड्या शनिवार को मित्र के साथ फतेगंज क्षेत्र में चाय पीने के लिए खड़ा था। उस समय किसी व्यक्ति का फोन आने के कारण वह पैदल ही वहां से रवाना हुआ। तभी उसके चेहरे से मास्क नीचे उतर गया। वहां मौजूद पुलिसकर्मी का ध्यान जाने पर उसने राहुल का फोटो खींचकर मास्क नहीं पहनने के कारण जुर्माना भरने के लिए कहा।
इसके साथा ही जुर्माना राशि जमा नहीं कराने पर थाने पर ले जाने और वहां राशि जमा कराने के लिए भी कहा। राहुल ने नकद राशि नहीं होने के कारण एटीएम से राशि निकालने के बारे में पूछा। पुलिसकर्मी जुर्माने की राशि ऑनलाइन जमा करवाने के लिए तैयार हुआ। राहुल ने ऑनलाइन राशि जमा करवाई। इसके बाद उसे पता लगा कि पुलिस विभाग के खाते के बजाय निजी बैंक के खाते में राशि जमा हुई।
खाताधारक का नाम चौहाण अनवरभाई कासम होने का पता लगा। जुर्माने की राशि जमा होने से पहले ही पुलिसकर्मी ने पावती में समय अंकित कर राहुल को थमा दी। इसके बाद जांच करने पर पता लगा कि सयाजीगंज थाने में चौहाण अनवरभाई कासम नाम का कोई पुलिसकर्मी कार्यरत नहीं है। इसके बाद पता लगा कि इस नाम का एक सूचीबद्ध बुटलेगर सयाजीगंज थाने के रेकार्ड में है।

Rajesh Bhatnagar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned