scriptAhmedabad: पुलिसकर्मी ने सब्जी वालों की रेहड़ी पलटी, निलंबित | Policeman, toppled, vegetable carts, lockdown, Ahmedabad | Patrika News

Ahmedabad: पुलिसकर्मी ने सब्जी वालों की रेहड़ी पलटी, निलंबित

locationअहमदाबादPublished: Apr 01, 2020 09:40:03 pm

Submitted by:

Uday Kumar Patel

Policeman, toppled, vegetable carts, lockdown, Ahmedabad

Ahmedabad: पुलिसकर्मी ने सब्जी वालों की रेहड़ी पलटी, निलंबित

Ahmedabad: पुलिसकर्मी ने सब्जी वालों की रेहड़ी पलटी, निलंबित

अहमदाबाद. कोरोना वायरस की दहशत के चलते इन दिनों लॉकडाउन की स्थिति है। ऐसे में एक तरफ अधिकांश पुलिसकर्मियों की ओर से सेवा का सराहनीय कार्य किया जा रहा है लेकिन ऐसे में अहमदाबाद में एक पुलिसकर्मी की असहज वीडियो सामने आया। अहमदाबाद में पुलिसकर्मियों ने शहर के निकोल इलाके में सब्जी की रेहडिय़ों को उलट दिया। इसके बाद कार्रवाई करते हुए राज्य के पुलिस महानिदेशक शिवानंद झा ने इसे गंभीरता से लिया। वहीं डीजीपी के निर्देश पर पुलिस आयुक्त आशिष भाटिया ने कृष्ण नगर थाने के पुलिस निरीक्षक वी आर चौधरी को निलंबित कर दिया वहीं दूसरे के खिलाफ कार्रवाई शुरु कर दी गई है।
इस वीडियो में दो पुलिसकर्मी रेहड़ी पर सब्जी बेचने वालों को शहर के निकोल इलाके से हटा रहे हैं वहीं कुछ की रेहड़ी को डंडे भी मार रहे हैं। वहीं पुलिसकर्मी ने दो सब्जी भरी रेहडिय़ों को पूरी तरह उलटते हुए देखा गया। लॉकडाउन की स्थिति में जहां लोग घरों में कैद हैं वहीं सब्जी व किराने जैसी जरूरत की चीजों के लिए छूट भी मिली है ऐसे में सब्जी व्रिकेताओं के साथ इस तरह का व्यवहार करने पर लोगों ने सोशल मीडिया पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की।
ऐसी नहीं बर्दाश्त नहीं की जा सकती:डीजीपी

डीजीपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में सब्जी वालों की रेहड़ी पलटने की घटना पर कहा कि पुलिस को संवेदनशीलता से अपनी ड्यूटी करनी चाहिए और लोगों के साथ संवेदनशीलता से पेश आना चाहिए। रेहड़ी वाले को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। पुलिस निरीक्षक को तत्काल निलंबित कर दिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो