scriptअहमदाबाद के गोमतीपुर में दो लोगों की हत्या, अन्य एक जख्मी | Patrika News
अहमदाबाद

अहमदाबाद के गोमतीपुर में दो लोगों की हत्या, अन्य एक जख्मी

गोमतीपुर में तलवारों के साथ छह लोग हमला करने पहुंचे थे। तीन भाईयों ने इनके पास से तलवार छीन ली और उसी से हमला कर दो लोगों को मौत के घाट उतार दिया। इस मामले में एक आरोपी को पकड़ लिया है। दो फरार हैं। गुरुवार रात क्राइम ब्रांच ने गोमतीपुर में कॉम्बिंग भी की है।

अहमदाबादJun 20, 2024 / 10:08 pm

nagendra singh rathore

murder in Ahmedabad

गोमतीपुर में हत्या के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस।

अहमदाबाद शहर के गोमतीपुर थाना इलाके में बुधवार देर रात हाथीखाई बगीचा के पास तलवार और पाइप से वार कर दो लोगों की हत्या कर दी गई। एक युवक जख्मी है, उसे उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। छह युवक आरोपियों को मारने के इरादे से तलवार लेेकर हाथीखाई पहुंचे थे। आरोपी भाईयों ने इनके पास से ही तलवारें छीनकर व लोहे केे पाइप से हमला कर दो लोगों की हत्या कर दी। गोमतीपुर पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है। दो फरार चल रहे हैं।
गोमतीपुर पुलिस के अनुसार यह घटना बुधवार रात साढ़े 11 बजे के करीब हाथीखाई बगीचा के पास वीर अब्दुल हमीद अपार्टमेंट के आगे हुई। ईद के दिन हुई कहासुनी के विवाद में सबक सिखाने और समाधान को लेकर आरोपियों और शिकायतकर्ता व उसके मित्र केे बीच बातचीत हो रही थी। सारंगपुर ब्रिज के पास हबीबुल्ला शेठ की चाली में रहने वाले इम्तियाज उर्फ राजा अंसारी ने दर्ज कराई शिकायत के तहत उसके सरसपुर माधूभाई मिल कंपाउंड निवासी मित्र आमिर उर्फ भांजा अंसारी और हाथीखाई के पास वीर अब्दुल हमीद अपार्टमेंट में रहने वाले कामिल मणियार के बीच पहले से झगड़ा चल रहा था।
इस रंजिश के चलते बुधवार की रात 11.30 बजे के करीब इम्तियाज, आमिर, रखियाल निवासी तरबेज पठान, गोमतीपुर कसाई की चाली निवासी समीर, पुजारी की चाली निवासी इलियास व तरजेब का मित्र चतुर सिंह चाली चार रास्ते के पास इकट्ठा हुए। इस दौरान आमिर को कामिल ने फोन कर कहा कि समाधान के लिए उसके भाई समीर अहमद ने आमिर को उसके घर के पास बुलाया है। इससे इम्तियाज, तरबेज और तरबेज का मित्र तरबेज के दुपहिया वाहन पर और समीर, इलियास व आमिर एक अन्य वाहन पर बैठकर हाथीखाई बगीचे के पास पहुंचे। इम्तियाज ने बताया उन सभी के पास तलवार व हथियार थे।

समाधान नहीं होने पर किया हमला, दौड़ाकर मारा

एफआईआर के तहत आमिर और कामिल के बीच बातचीत में समाधान नहीं होने पर इम्तियाज, आमिर व उसके अन्य साथियों ने तलवार से कामिल व उसके भाईयों समीर व साहिल पर हमला करने की कोशिश की। इस दौरान हाथापाई हुई। अन्य लोग आ गए जिससे ये सभी दौड़ने लगे। इस समय आमिर के पास की तलवार को समीर ने छीन लिया और उससे आमिर पर एक के बाद एक हमला कर दिया। तरबेज और इम्तियाज बचाने गए तो इम्तियाज पर भी हमला किया, जिससे वह जख्मी हो गया। इस समय कामिल ने इम्तियाज के हाथ से तलवार छीन ली और उस पर हमला कर दिया। तरबेज के सीने पर भी कामिल ने तलवार से वार कर दिया। साहिल ने भी लोहे के पाइप से इम्तियाज पर हमला किया। लोगों की भीड़ हो जाने पर सभी लोग फरार हो गए। आमिर, तरबेज और इम्तियाज को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां आमिर, तरबेज की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने इम्तियाज की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज किया है।

Hindi News/ Ahmedabad / अहमदाबाद के गोमतीपुर में दो लोगों की हत्या, अन्य एक जख्मी

ट्रेंडिंग वीडियो