scriptAmit Shah: केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, गुजरात भाजपा का गढ़ था, है और रहेगा | Union Home Minister, Amit Shah, Gujarat, BJP, Ahmedabad | Patrika News

Amit Shah: केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, गुजरात भाजपा का गढ़ था, है और रहेगा

locationअहमदाबादPublished: Mar 26, 2022 10:06:49 pm

Submitted by:

Uday Kumar Patel

Union Home Minister, Amit Shah, Gujarat, BJP, Ahmedabad

Amit Shah: केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा,  गुजरात भाजपा का गढ़ था, है और रहेगा

Amit Shah: केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, गुजरात भाजपा का गढ़ था, है और रहेगा

अहमदाबाद. केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने कहा कि गुजरात भारतीय जनता पार्टी का गढ़ था और रहेगा। वे गांधीनगर जिले के कलोल व भोयण मोटी में विविध विकास कार्यों के लोकार्पण व शिलान्यास समारोह को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश, गोवा, मणिपुर, उत्तराखंड में हुई भाजपा की जीत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व पर लोगों के विश्वास को दर्शाता है। इन चार राज्यों में भाजपा की भारी जीत पीएम मोदी की ओर से जारी की गई नीतियों और योजनाओं की स्वीकार्यता की भी गवाही है।
उन्होंने कहा कि इन चारों ही राज्यों में अब कांग्रेस पूरी तरह खत्म सी हो गई है। उन्होंने कहा कि चुनाव आते ही कांग्रेस सपना देखना शुरू करती है। शाह ने कहा कि जितना समय अब बचा है उसमें कााम करें ताकि जोड़-तोड़ ना करनी पड़े।
उन्होंने अहमदाबाद के लोगों को ३०७ करोड़ रुपए के विकास कार्यों की भेंट देते हुए कहा कि कोरोना महामारी के समय पूरे विश्व में जब विकसित देश भी मंदी का सामना कर रहे थे तब भी गुजरात में विकास कार्य की यात्रा थमी नहीं। तेज गति से आगे बढ़ रही थी।
गृहमंत्री शाह ने अहमदाबाद महानगर पालिका के १५७ करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण और १५० करोड़ के विकास कार्यों का शिलान्यास भी किया।

इस अवसर पर महापौर किरीट परमार, उद्योग राज्यमंत्री जगदीश विश्वकर्मा, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री प्रदीपभाई परमार, स्वास्थ्य मंत्री ऋषिकेश पटेल, सांसद
हसमुख पटेल, नरहरी अमीन, मनपा आयुक्त लोचन सहेरा सहित कई पूर्व मंत्री, मनपा के पदाधिकारी उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो