उपखंड़ के भड़सूरी में गिरी आकाशीय बिजली

अजमेर/पीसांगन. उपखंड के भड़सूरी में बीती रात्रि को आकाशीय बिजली(Celestial lightning ) गिरने से मकान की पट्टियां टूट कर(The strips of the house collapsed) गिर गई। लेकिन गनीमत रही कि मकान मालिक(landlord) परिवार समेत खाने कमाने के लिए बाहर गया हुआ था। इसलिए बड़ा हादसा टल गया।

Read More : Drinking water: बीसलपुर बांध में आया अगले मानसून तक पानी

आकाशीय बिजली से मकान (House)की पट्टियां टूट कर गिरने की सूचना पर पूर्व सरपंच बलदेव गुर्जर, पूर्व उप सरपंच अशोक कुमार वैष्णव, समाजसेवी महेंद्र गुर्जर, मुकेश गुर्जर समेत कई ग्रामीण (villagers)मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी मकान मालिक को दूरभाष पर दी। जानकारी के अनुसार भड़सूरी निवासी भागचंद कालस परिवार समेत नागौर जिले के मकराना के पास खारड़िया गौशाला में मजदूरी करने गया हुआ था और इसी दरमियान बीती रात्रि को क्षेत्र में हो रही तेज बरसात (heavy rain in ajmer) व डरावनी गर्जना के साथ आकाशीय बिजली गिरने से मकान की पट्टियां टूट कर गिर गई।

Read More : Rain in ajmer: सावन ने किया तरबतर, अब भादौ से उम्मीद

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned