scriptजालोर की पूर्व विधायक अमृता मेघवाल पर पिस्तौल तानी, कहा- बहुत बड़ी नेता बन रही है… | Attack on Jalore former MLA Amrita Meghwal | Patrika News

जालोर की पूर्व विधायक अमृता मेघवाल पर पिस्तौल तानी, कहा- बहुत बड़ी नेता बन रही है…

locationअजमेरPublished: Aug 15, 2022 09:16:11 am

Submitted by:

santosh

जालोर की पूर्व विधायक अमृता मेघवाल पर रविवार रात नारेली आरओबी पर बोलेरो सवार बदमाश कार रोककर पहले पिस्तौल तानी फिर धमकाने के बाद कार का शीशा तोड़कर भाग गए।

amrita_meghwal.jpg

अजमेर। जालोर की पूर्व विधायक अमृता मेघवाल पर रविवार रात नारेली आरओबी पर बोलेरो सवार बदमाश कार रोककर पहले पिस्तौल तानी फिर धमकाने के बाद कार का शीशा तोड़कर भाग गए। मामले में अलवरगेट थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। देर रात एसपी चूनाराम जाट व आलाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआयना किया। पुलिस राजमार्ग के सीसीटीवी फुटेज के जरिए संदिग्ध बोलेरो की तलाश में जुटी है। पूर्व भाजपा विधायक मेघवाल जयपुर से जालोर जा रही थीं। किशनगढ़-ब्यावर राजमार्ग पर अजमेर के निकट नारेली आरओबी पर पीछे से आई बोलेरो के चालक ने विधायक की स्कॉर्पियो को ओवरटेक करते हुए सामने रोक लिया। बोलेरो से उतरे बदमाशों में से एक ने तेजी से मेघवाल के पास पहुंचा।

…यूं लगा मारकर जाएंगे:
पूर्व विधायक मेघवाल ने बताया कि आरोपी जिस तरह पिस्तौल लेकर तेजी से उसकी तरफ बढ़ा तो ऐसा लगा कि वह उसको मारकर ही जाएगा। आरोपी ने उसकी कनपटी पर पिस्तौल लगाने के बाद जातिसूचक शब्दों से अपमानित करते हुए कहा कि ‘तुझे समझ में नहीं आ रहा है। बहुत बड़ी नेता बन रही है।’ इतना बोलने के बाद साथी के बुलाने पर आरोपी शीशा तोड़कर भाग निकले। सूचना पर अलवरगेट थानाप्रभारी श्याम सिंह जाप्ते के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

नहीं पता कौन है हमलावर:

attack_on_amrita_meghwal.jpg

पूर्व विधायक मेघवाल ने बताया कि वह जालोर में 8 साल के स्कूली छात्र की शिक्षक की पिटाई से उपचार के दौरान हुई मृत्यु की घटना को सूनकर जालोर जा रही थी। उस पर पूर्व में भी जयपुर में बायोलॉजिकल पार्क जाते समय ट्रांसपोर्ट नगर के पास हमला हुआ था। तब उसकी कनपटी पर चोट लगी थी लेकिन अब तक भी हमलावरों का सुराग नहीं लग सका है। उसकी किसी से दुश्मनी नहीं है। उसको नहीं पता कि हमलावर कौन है? और उस पर क्यों हमला करना चाहते है?

इनका कहना है…
जालोर पूर्व विधायक अमृता मेघवाल ने बदमाशों ने नारेली आरओबी पर रोककर पिस्तौल तान जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने का मामला सामने आया है। शिकायत पर मुकदमा दर्जकर बदमाशों की तलाश की जा रही है।
चूनाराम जाट, एसपी अजमेर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो