script

ब्यावर विधायक के काफिले में शामिल वाहन के मारी टक्कर, विधायक ने बताई साजिश

locationअजमेरPublished: Sep 28, 2020 01:35:22 am

ब्यावर को जिला बनाने की मांग को लेकर ब्यावर से पैदल मार्च करते हुए जयपुर जा रहे विधायक शंकरसिंह रावत के काफिले की एक गाड़ी को रविवार रात एक वाहन ने टक्कर मार दी।

ब्यावर विधायक के काफिले में शामिल वाहन के मारी टक्कर, विधायक ने बताई साजिश

ब्यावर विधायक के काफिले में शामिल वाहन के मारी टक्कर, विधायक ने बताई साजिश

अजमेर/ बड़ के बालाजी. ब्यावर को जिला बनाने की मांग को लेकर ब्यावर से पैदल मार्च करते हुए जयपुर जा रहे विधायक शंकरसिंह रावत के काफिले की एक गाड़ी को रविवार रात एक वाहन ने टक्कर मार दी। पुलिस प्रशासन के सहयोग नहीं करने का आरोप लगाते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं ने जयपुर-अजमेर राजमार्ग की सर्विस लाइन पर प्रदर्शन किया।
जानकारी के मुताबिक बस स्टैंड के पास रविवार रात करीब 8 बजे ब्यावर विधायक शंकर सिंह रावत के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ता सीएम से मिलने के लिए जयपुर जा रहे थे। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता का वाहन खड़ा था। जिसमें खाने-पीने का सामान था। ब्यावर पार्षद कुलदीप बोहरा उस वाहन में रखे कैंपर से पानी पीने के लिए खोला तो पीछे से आ रहे वाहन ने टक्कर मार दी।
विधायक शंकर सिंह रावत ने बताया कि पैदल मार्च के दौरान पुलिस की गाड़ी आगे निकल गई, जिसके चलते ये हादसा हुआ। अगर पुलिस रैली के पीछे चलती रहती तो यह हादसा नहीं होता। हादसे के बाद पुलिस प्रशासन द्वारा टक्कर मारने वाले वाहन चालक पर कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके चलते कार्यकर्ताओं में रोष व्याप्त हो गया।
कार्यकर्ता सर्विस लाइन पर धरना प्रदर्शन करने लगे। सूचना पर स्थानीय भाजपा कार्यकर्ता राजेश डोडिया, नारायण बागड़ा, धर्मेंद्र पालीवाल, रामचंद्र प्रधान भी पहुंच गए और बगरू थाना पुलिस द्वारा उचित कार्रवाई नहीं किए जाने पर रोष जताया। मौके पर देर रात तक ब्यावर भाजपा मंडल अध्यक्ष लक्ष्मण सिंह सहित सैकड़ों कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे थे।
विधायक रावत ने कहा पदयात्रा विफल करने के लिए कराया जानलेवा हमला

ब्यावर विधायक शंकर सिह रावत ने पैदल यात्रा के दौरान उनके जत्थे पर सोची समझी साजिश के तहत जानलेवा हमले के प्रयास का आरोप लगाया है। घटना के बाद उन्होंने प्रेस नोट जारी कर कहा कि उनके जत्थे ने जैसे ही बड़ का बालाजी (जयपुर सीमा) में प्रवेश किया, वहां साजिश के तहत जान लेना हमला किया गया। इस दौरान उनके दल के सदस्य बाल-बाल बच गए। उन्होंने कहा कि यह उनकी सफल पद यात्रा को रोक कर विफल करने का प्रयास किया गया है।
उन्होंने आरोप लगाया कि हमला करने वाली गाड़ी का चालक शराब के नशे में था। पुलिस प्रशासन ने भी लिखित में शिकायत देने के बावजूद मामला दर्ज करने में आना कानी की। थाना अधिकारी ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया और वे भी आरोपी गाड़ी चालक के पक्ष में खड़े नजर आए। विधायक रावत ने राज्य सरकार से बगरू थानाप्रभारी को तत्काल निलम्बित किए जाने की मांग की है।

ट्रेंडिंग वीडियो