scriptकोरोना पॉजिटिव मां के साथ गया था सब्जी खरीदने, पिता भी बाहर गए, मगर सब साधे हैं चुप्पी | corona positive news in ajmer | Patrika News

कोरोना पॉजिटिव मां के साथ गया था सब्जी खरीदने, पिता भी बाहर गए, मगर सब साधे हैं चुप्पी

locationअजमेरPublished: Mar 29, 2020 03:00:42 pm

Submitted by:

Preeti

पंजाब से अजमेर जम्मूतवी से 22 मार्च को अजमेर पहुंचने के बाद कोरोना पॉजिटिव मरीज मोहम्मद फैजल ने किन-किन लोगों से मुलाकात की वह उनके नाम बताने से बचता रहा ।

jharkhand

अजमेर। पंजाब से अजमेर जम्मूतवी से 22 मार्च को अजमेर पहुंचने के बाद कोरोना पॉजिटिव मरीज मोहम्मद फैजल ने किन-किन लोगों से मुलाकात की वह उनके नाम बताने से बचता रहा ।

यही स्थिति उसके माता-पिता और भाई बहन की है। चिकित्सकों की टीम के भरसक प्रयास के बावजूद फैजल और उसके परिजनों ने इस अवधि में उनके संपर्क में रहे लोगों की जानकारी नहीं दी।

कोरोना चेन तोड़ने के लिए चिकित्सा विभाग के अधिकारियों व प्रशासन के पसीने छूट रहे हैं । अब यही उम्मीद लगाई जा रही है कि संबंधित क्षेत्रों के लिए किए जा रहे सर्वे में पॉजिटिव मरीज एवं उसके परिवार से मिलने वाले लोग खुद-ब-खुद सच्चाई उजागर करें और बता दे कि वह संबंधित परिवार से 22 मार्च के बाद मिले हैं ।

अगर पॉजिटिव मरीज एवं परिवार के सदस्य जो जानकारी उपलब्ध करा रहे हैं और उसमें सच्चाई है तो अजमेर शहर को कम खतरे की संभावना है और अगर वह सच्चाई छुपा रहे हैं तो अजमेर में कोरोना का दायरा और भी बढ़ सकता है ।

फैजल व उनकी माताजी सब्जी खरीदने के लिए दुकान पर गई । मगर कौन सी दुकान पर गई यह नहीं बता रहे हैं, जबकि इनके पिता भी घर के बाहर निकले हैं। बहन भी पड़ोस की महिलाओं के संपर्क में रही मगर पांचों ज्यादा जानकारी नहीं दे रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो