scriptक्राइम : पति और जेठ पहले से जेल में कैद, अब वह भी तस्करी के आरोप में पुलिस के चढ़ी हत्थे | Crime: Husband and brother-in-law already imprisoned, now he too has b | Patrika News

क्राइम : पति और जेठ पहले से जेल में कैद, अब वह भी तस्करी के आरोप में पुलिस के चढ़ी हत्थे

locationअजमेरPublished: Jun 30, 2021 12:22:13 am

Submitted by:

suresh bharti

कुख्यात तस्कर की पत्नी है आरोपी महिला, 96 ग्राम एमडी के साथ महिला गिरफ्तार,प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया कि पति और जेठ के जेल जाने के बाद वह मादक पदार्थ की तस्करी के काले कारोबार में उतर गई।

क्राइम : पति और जेठ पहले से जेल में कैद, अब वह भी तस्करी के आरोप में पुलिस के चढ़ी हत्थे

क्राइम : पति और जेठ पहले से जेल में कैद, अब वह भी तस्करी के आरोप में पुलिस के चढ़ी हत्थे

ajmer अजमेर. सिविल लाइंस थाना पुलिस ने सोमवार रात लोहाखान इलाके से महिला तस्कर को 96 ग्राम मादक पदार्थ एमडी (मेफेड्रोन) के साथ गिरफ्तार किया। महिला तस्कर का जेठ, पति मध्यप्रदेश इन्दौर जेल में मादक पदार्थ तस्करी के आरोप में बंद है। महिला ने बरामद एमडी मुम्बई से लेकर आना कबूल किया है। पुलिस ने उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज किया है। प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया कि पति और जेठ के जेल जाने के बाद वह मादक पदार्थ की तस्करी के काले कारोबार में उतर गई।
पुलिस अधीक्षक जगदीशचन्द्र शर्मा ने बताया कि जिला स्पेशल टीम की सूचना पर सिविल लाइन्स थाना पुलिस ने सोमवार रात को लोहाखान क्षेत्र में दबिश दी। पुलिस ने लोहाखान पीलीखान निवासी फरजाना पत्नी अब्दुल रज्जाक को हिरासत में लिया। पुलिस ने उसके कब्जे से 95.86 ग्राम एमडी मेफेड्रोन बरामद किया। पुलिस ने फरजाना को एनडीपीएस गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 8/22 में प्रकरण दर्जकर लिया। फरजाना को पूर्व में भी सिविल लाइन्स थाना पुलिस ने मादक पदार्थ की तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया था लेकिन जमानत पर रिहा होने के बाद वह फिर से सक्रिय हो गई। पुलिस महिला तस्कर से गहनता से पड़ताल में जुटी है।
जेठ-पति कुख्यात तस्कर

फरजाना का जेठ खुर्शीद उर्फ कुड़ी बाबा व पति अब्दुल रज्जाक मादक पदार्थ के कुख्यात तस्कर व सिविल लाइंस थाने के हिस्ट्रीशीटर है। रज्जाक के खिलाफ सिविल लाइन्स समेत अन्य थानों में मादक पदार्थ, शराब तस्करी, मारपीट के 31 प्रकरण दर्ज हैं जबकि उसके बड़े भाई व हिस्ट्रीशीटर खुर्शीद उर्फ कुड़ी बाबा 22 प्रकरण दर्ज है। दोनों पूर्व में कई मर्तबा जेल जा चुके हैं।
हिस्ट्रीशीटर भाई है अन्तरराज्यीय तस्कर

मादक पदार्थ की तस्करी में खुर्शीद उर्फ कुड़ी बाबा व अब्दुल रज्जाक अन्तरराज्यीय तस्कर है। दोनों मध्यप्रदेश, मुम्बई और हिमाचल प्रदेश से मादक पदार्थ की तस्करी के नेटवर्क से तार जुड़े हैं। दोनों को कई मर्तबा जेल भेजा जा चुका है लेकिन हर बार मात्रा कम होने पर आसानी से जमानत पर छूट जाते थे गतदिनों मध्यप्रदेश पुलिस ने अच्छी खासी मात्रा के साथ उन्हें दबोचा। तब से दोनों इन्दौर जेल में सजा काट रहे हैं।
मुम्बई से लेकर आई एमडी

एसपी जगदीशचन्द्र शर्मा ने बताया कि आमतौर पर एमडी मेट्रो सिटी मुम्बई में ज्यादा इस्तेमाल की जाती है। फरजाना ने भी बरामद एमडी मुम्बई से लाना कबूला है। जमानत पर बाहर आने के बाद उसने फिर से काला कारोबार शुरू कर दिया। वह पुडिय़ा बनाकर स्ट्रीड पेडलर के मार्फत नशेडिय़ों को मुहैया करवाती थी। वहीं कुछेक नशेड़ी उसके ठिकाने पर पुडिय़ा लेने पहुंच जाते थे। पुलिस उससे एमडी मुम्बई में कहां से व किससे लेकर आई है। यहां किसे सप्लाई देती थी। इन सभी बिन्दुओं पर पड़ताल में जुटी है।
टीम में यह रहे शामिल

एएसपी सीताराम प्रजापत के नेतृत्व में सीओ प्रियंका रघुवंशी के सुपरविजन में थानाप्रभारी अरविन्द सिंह चारण, डीएसटी प्रभारी महावीर शर्मा, हैडकांस्टेबल जितेन्द्र सिंह, एएसआई जगमाल, हैडकांस्टेबल रणवीर सिंह, सिपाही रामबाबू, गजेन्द्र मीणा, रामनिवास, सुरेश चौधरी, बीम सिंह, कुन्नाराम, महिला कांस्टेबल परेमदेवी, चालक मनोज व शिवचरण शामिल हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो