scriptCrime news in ajmer : सावधान! यात्रा के दौरान अनजान से ना ले मदद | Crime news in ajmer: Do not take help from unknown during the journey | Patrika News
अजमेर

Crime news in ajmer : सावधान! यात्रा के दौरान अनजान से ना ले मदद

रेलवे कर्मचारी के वेष में प्लेटफार्म पर मिले युवक ने यात्री को अस्पताल में भर्ती करा कीमती सामान उड़ाया

अजमेरSep 27, 2019 / 12:41 pm

Preeti

Crime news in ajmer : सावधान! यात्रा के दौरान अनजान से ना ले मदद

Crime news in ajmer : सावधान! यात्रा के दौरान अनजान से ना ले मदद

अजमेर. ट्रेन में सफर के दौरान तबीयत बिडऩे पर रेलवे की आपताकालीन सेवा (Emergency service) का इस्तेमाल करना चाहिए। इसकी जगह पास में बैठे यात्री या अनजान व्यक्ति की मदद लेना खतरा हो सकता है। सहयात्री लूट या ठगी(thagi) का शिकार बना सकता है। प्राइवेट कम्पनी (Private company)का एक इंजीनियर अजमेर रेलवे स्टेशन (ajmer railway station) पर गत दिनों शिकार बन गया। पीडि़त ने अब मामले में राजकीय रेलवे पुलिस थाने में प्रकरण दर्ज कराया है।
यह भी पढ़ें

World Tourism day 2019: शाही रेल के रूट से गायब है अजमेर, तो कैसे बढ़ेगा Tourism


पुलिस के अनुसार नागौर जिलो के रियांबाड़ी स्थित काडिय़ा निवासी नरेन्द्र सिंह ने शिकायत में बताया कि वह 23 सितम्बर की रात आठ बजे अजमेर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नम्बर 5 पर उतरा था। इस दौरान उसकी तबीयत खराब होने पर वह प्लेटफार्म (Platform) पर ही लेट गया। तभी सफेद शर्ट व काली पेंट पहने एक व्यक्ति उसे एम्बुलेंस से जवाहरलाल नेहरू अस्पताल(Jawaharlal Nehru Hospital) लेकर गया। एम्बुलेंस में बैठने से पहले युवक कम्पनी का लेपटॉप का बैग, मोबाइल व पर्स ले चुका था। आपातकालीन इकाई में भर्ती कराने व पर्ची कटवाने के बाद वह उसे बाहर बैठने की बात कहकर चला गया। करीब दो घंटे तक अन्दर नहीं आया। नरेन्द्र ने बताया कि अनजान युवक करीब तीस हजार कीमत का लेपटॉप, मोबाइल और पर्स में रखे डेबिट कार्ट व करीब एक हजार रुपए नकदी ले गया।

यह भी पढ़ें

एसीबी का फर्जी अधिकारी बन होटल-ढाबा मालिकों से चौथ वसूली करते युवक पुलिस के चढ़ा

सीसीटीवी में नजर आया संदिग्ध

नरेन्द्र ने बताया कि अनजान युवक करीब तीस हजार कीमत का लेपटॉप, मोबाइल और पर्स में रखे डेबिट कार्ट व करीब एक हजार रुपए नकदी ले गया। हैडकांस्टेबल भंवरलाल ने बताया कि मददगार के रूम में आया युवक रेलवे स्टेशन के क्लॉज सर्किट कैमरे में नजर आया है। पुलिस फुटेज के आधार पर संदिग्ध की तलाश में जुटी है। आरपीएफ थाने के सीसीटीवी कैमरे में नजर आए चेहरे के आधार पर उसकी तलाश शुरू कर दी। देखने में आरोपी युवक रेलवे कर्मचारी नजर आ रहा है।

Home / Ajmer / Crime news in ajmer : सावधान! यात्रा के दौरान अनजान से ना ले मदद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो