scriptअभद्रता बर्दाश्त नहीं,हम जनसेवक हैं बॉस नहीं | Do not tolerate indecency, we are public servants, not boss | Patrika News

अभद्रता बर्दाश्त नहीं,हम जनसेवक हैं बॉस नहीं

locationअजमेरPublished: Oct 15, 2019 08:48:03 pm

Submitted by:

bhupendra singh

लाइन शिफ्टिंग के मामलों में करें तुरन्त कार्यवाही: एमडी
प्रबन्ध निदेशक की जनसुनवाई में हुआ समस्याओं का निराकरणजुर्माना राशि जमा कर तुरन्त कनेक्शन शुरू करें अधिकारी

अभद्रता बर्दाश्त नहीं,हम जनसेवक हैं बॉस नहीं

ajmer discom,ajmer discom,ajmer discom,ajmer discom,ajmer discom

अजमेर. अजमेर विद्युत वितरण निगमकी ajmer discom जनसुनवाई में प्रबंध निदेशक वी.एस. भाटी ने कहा कि टाटा पावर सहित निगम के सभी कार्यालय हाईटेंशन लाइन शिफ्टिंग से जुड़े सभी मामलों में संवेदनशील होकर कार्यवाही करें। जनसुनवाई करते हुए एमडी वी.एस.भाटी ने कहा कि उपभोक्ताओं से मानवीय व्यवहार करना होगा। किसी उपभाक्ता से अभद्रता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। मामले की जांच के लिए टाटा पावर को निर्देश दिए गए है। इस मामले की जांच अजमेर सिटी के एसई भी करेंगे। टाटा पावर को निर्देश दिए हैं वह अपने कर्मचारियों की बैठक लेते हुए उन्हें उपभोक्ताओं से व्यवहार का तरीका सिखाए। हम जन सेवक हैं बॉस नहीं। public servants उपभोक्ता की संतुष्टि के लिए सतर्क होकर काम करें। विद्युत चोरी,बिल जमा करने में देरी तथा ऐसे अन्य मामलों में जुर्माना राशि जमा कर कनेक्शन शुरू किया जाए। भाटी ने कहा कि हाईटेंशन लाइन हादसों का कारण बन सकती हैं। इन लाइनों को प्राथमिकता के आधार पर शिफ्ट करें। बिजली चोरी के मामलों में नियमानुसार जुर्माना राशि वसूली जाए। जनसुनवाई में20 समस्याएं टाटा पावर एवं 14 समस्याएं डिस्कॉम से संबंधित थी।
टाटा पावर के लाइनमैन ने की बुजुर्ग उपभोक्ता से अभद्रता

जनसुनवाई के दौरान राति डांग निवासी 80 वर्षीय बुजुर्ग भगवान दास गुलानी फफक पड़े। उन्होनें टाटा पावर के लाइनमैन की शिकायत करते हुए अभद्रता व हाथ उठाने आरोप लगाए। टाटा पावर के लाइनमैन द्वारा बुजुर्ग उपभोक्ता से अभद्रता के आरोप को गम्भीरता से लेते हुए भाटी ने जांच करने व उपभोक्ता को राहत देने के निर्देश देते हुए टाटा पावर के कॉर्पोरेट हैड आलोक श्रीवास्तव को कहा कि लोक व्यवहार में मानवीय दृष्टिकोण अपनाए। उन्होंने कहा कि दीपावली से पहले उपभोक्ताओं की समस्याओं का निराकरण हो। एमडी भाटी ने जनसुनवाई कर उपभोक्ताओं को राहत दी। जनसुनवाई में संभागीय मुख्य अभियंता एन.एस.निर्वाण,अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुकेश सांखला,अधीक्षण अभियंता एम.एल.मीणा, ए.के.गुप्ता,एस.एन.शर्मा, वी.एस.शेखावत,वरिष्ठ लेखाधिकारी आर.सी.फुलवारी,आंतरिक अंकेक्षक दीपक शर्मा व टाटा के कार्मिक उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो