scriptVideo ; गौर गौर गोमती ईसर पूजे पार्वती …….आस्था के साथ सुरक्षा भी है जरूरी | gangaur celebration in ajmer | Patrika News

Video ; गौर गौर गोमती ईसर पूजे पार्वती …….आस्था के साथ सुरक्षा भी है जरूरी

locationअजमेरPublished: Mar 28, 2020 08:25:42 am

Submitted by:

Preeti

महिलाओं और युवतियों ने शुक्रवार को ईसर गणगौर का पारंपरिक तरीके से अपने घरों में ही पूजन किया

Video ; गौर गौर गोमती ईसर पूजे पार्वती .......आस्था के साथ सुरक्षा भी  है जरूरी

Video ; गौर गौर गोमती ईसर पूजे पार्वती …….आस्था के साथ सुरक्षा भी है जरूरी


अजमेर. देश भर में कोरोना के प्रकोप से बचने के लिए लॉकडाउन चल रहा है। जिसका असर हमारे तीज त्यौहारों पर भी पड़ रहा है मगर फिर भी आस्था में कहीं कमी दिखाई नहीं दे रही है। चाहे माता रानी के नवरात्रि हों या गणगौर पर्व ।
Video ; गौर गौर गोमती ईसर पूजे पार्वती .......आस्था के साथ सुरक्षा भी है जरूरी
कोरोना वायरस को लेकर जहां सभी जगह लोगों को सावधान किया जा रहा है। सभी जगह विशेष एहतियात बरती जा रही है। वहीं महिलाएं भी काफी सतर्क हैं। घरों में महिलाओं ने कोरोना से बचाव का मोर्चा संभाल रखा है। इन दिनों महिलाओं का प्रिय पर्व गणगौर पूजन चल रहा है। कोरोना वायरस संक्रमण और लॉकडाउन के चलते ढोल धमाके और बैंड बाजों की आवाज सुनाई नहीं दी महिलाओं युवतियों ने घरों में ही पूजन कर सुख समृद्धि की कामना की । और अन्य लोगों से भी अपने घर में रहकर पूजा करने की अपील की ।
Video ; गौर गौर गोमती ईसर पूजे पार्वती .......आस्था के साथ सुरक्षा भी है जरूरी
गणगौर पूजा में भी महिलाएं विशेष अहतियात बरती। उन्होंने घर में मास्क लगाकर पूजन कर सभी के लिए कोरोना से बचाव की प्रार्थना की। साथ ही मोदी जी के सोशल डिस्टेंसिंग को मेंटेन करते हुए थोड़ा दूर दूर बैठकर ही पूजन कर आस्था के साथ सुरक्षा का भी पूरा ध्यान रखा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो