scriptLightning fell: Death came outside the house, | आकाशीय बिजली गिरी : घर के बाहर महिला ने तोड़ा दम,आसमां से आई आफत,बरसात लेकर आई मौत का पैगाम | Patrika News

आकाशीय बिजली गिरी : घर के बाहर महिला ने तोड़ा दम,आसमां से आई आफत,बरसात लेकर आई मौत का पैगाम

घर के बाहर बकरी बांध रही थी महिला, बकरी की भी हो गई मौत,हादसे के बाद मची अफरा-तफरी,परिजन करते रहे विलाप

अजमेर

Published: July 18, 2021 01:25:54 am

अजमेर/मसूदा. उसे क्या पता था कि शनिवार को जो बारिश होगी। वह उसके लिए मौत का पैगाम लेकर आएगी। वैसे ही मानसून सक्रिय नहीं होने से हर कोई चिंतित है। शनिवार को आसमां में बादल छाए तो हर किसी को खुशी हुई। बारिश भी अच्छी हुई, लेकिन इसी दौरान कडक़ड़ाती आकाशीय बिजली ने एक महिला की जान ले ली। अजमेर जिले के मसूदा उपखंड स्थित ग्राम भालेसरिया में यह हादसा हुआ। पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजन के सुपुर्द कर दिया।
आकाशीय बिजली गिरी : घर के बाहर आई मौत, आसमां बारिश लेकर आई मौत का पैगाम,महिला ने तोड़ा दम
आकाशीय बिजली गिरी : घर के बाहर आई मौत, आसमां बारिश लेकर आई मौत का पैगाम,महिला ने तोड़ा दम
बारिश के साथ गिरी बिजली

भालेसरिया निवासी सायरी पत्नी लाल गुर्जर (55) शनिवार को घर पर कार्य कर रही थी। इस दौरान अचानक बारिश आने से वह घर से बाहर आकर बकरी को बांधने लगी। इसी दौरान तेज गर्जना के साथ आकाशीय बिजली सायरी पर गिर गई। इससे मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। दाहसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। परिजन घर से बाहर आए। तब तक महिला की मौत हो गई थी।
पुलिस ने लिया जायजा

परिजन की चीख-पुकार सुनकर आस-पास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और मसूदा थाना पुलिस को सूचना दी। इस पर मसूदा थानाधिकारी नरपतराम बाना मय जाप्ता मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने महिला के शव को मसूदा चिकित्सालय की मोर्चरी पहुंचाया, जहां महिला के पुत्र सांवरलाल की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन के सुपुर्द कर दिया।
मची अफरा-तफरी

भालेसरिया में शाम को बारिश रुकने के बाद भी अचानक तेज आवाज एवं रोशनी से दिखाई देने से ग्रामीणों में अफरा-तफरी मच गई। आकाशीय बिजली गिरने से ग्रामीणों में हडक़म्प मच गया। इसके बाद भी बादलों की गर्जना से ग्रामीण भयभीत नजर आए। आकाशीय बिजली गिरने से बकरी भी चपेट में आ गई। उसकी भी मौके पर ही मौत हो गई।
परिजन थे घर के अंदर

आकाशीय बिजली गिरने के दौरान महिला के परिजन घर में ही थे। बिजली घर से कुछ दूरी पर गिरने से महिला का पति, पुत्र, पुत्रवधू समेत पोते पोती बाल-बाल बच गए। ग्रामीणों ने बताया कि आकाशीय बिजली गिरने के दौरान काफी तेज आवाज एवं रोशनी हुई थी। बिजली मकान पर गिरती तो अधिक जनहानि हो सकती थी।
यह पहुंचे मौके पर

आकाशीय बिजली गिरने से महिला की मौत होने की जानकारी मिलने पर नारायणलाल गुर्जर, सोपाल गुर्जर, पटवारी सांधु, विमलचंद रांका, भानु गुर्जर आदि मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.