scriptहाई सिक्योरिटी जेल में हार्डकोर अपराधी के पास मिला मोबाइल | Mobile found with hardcore criminal in high security jail | Patrika News
अजमेर

हाई सिक्योरिटी जेल में हार्डकोर अपराधी के पास मिला मोबाइल

मामला दर्ज : जेल प्रशासन ने देर रात किया हार्डकोर बंदियों की बैरक में सर्च

अजमेरJun 10, 2024 / 03:13 am

manish Singh

हाई सिक्योरिटी जेल में हार्डकोर अपराधी के पास मिला मोबाइल

अजमेर घूघरा स्थित हाई सिक्योरिटी जेल।

अजमेर. प्रदेश की एकमात्र हाई सिक्योरिटी जेल में हत्या के मामले में विचाराधीन बंदी के पास मोबाइल मिला है। शनिवार देर रात जेल प्रशासन ने हाई सिक्योरिटी जेल में बंदियों की बैरक में सर्च अभियान चलाया। तलाशी के दौरान बंदी के पास चाइनीज मोबाइल बरामद किया। उसके खिलाफ सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज करवाया है।

पुलिस के अनुसार जेल अधीक्षक ने शिकायत दी कि शनिवार रात जेल स्टाफ ने एनएलजेडी मशीन की मदद से जेल में तलाशी ली। तलाशी में वार्ड नंबर एक के ब्लॉक नम्बर 4 की 3 नम्बर कोटडी में हार्डकोर विचाराधीन बंदीे हनुमानगढ़ नोहर मेघाना निवासी जगतपाल उर्फ जगतसिंह की जेब से जेल प्रहरी गंगाराम और दिनेश लोमरोड ने चाइनीज कम्पनी का की-पेड मोबाइल चालू स्थिति में बरामद किया।

पढ़े ये भी…फर्जी डिग्री के मामले में मेवाड़ यूनिवर्सिटी के दो अधिकारी गिरफ्तार

बॉडी स्केनर की दरकार

हाई सिक्योरिटी जेल में लगातार मोबाइल मिलने से जेल की सुरक्षा पर सवालिया निशान लग रहा है। इससे पहले भी जेल में गैंगस्टर तक मोबाइल पहुंचने और हत्या जैसा जघन्य अपराधकारित किया जा चुका है। जेल अधिकारियों के मुताबिक जेल में बॉडी स्केनर नहीं होने से जेल में दाखिल होने वाले बंदी अपने शरीर में चाइनिज मोबाइल छिपा लाते हैं, जिसे जेल प्रहरी द्वारा ली जाने वाली तलाशी में ढूंढ पाना मुश्किल है।

इनका कहना है…

बैरक में तलाशी के दौरान शनिवार रात विचाराधीन बंदी के पास से मोबाइल बरामद किया है। सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज करवाया है। लगातार निगरानी व तलाशी ली जाती रही है। मोबाइल अन्दर कैसे पहुंचा यह पुलिस पड़ताल में सामने आएगा।– पारस जांगिड़, अधीक्षक, हाई सिक्योरिटी जेल

Hindi News/ Ajmer / हाई सिक्योरिटी जेल में हार्डकोर अपराधी के पास मिला मोबाइल

ट्रेंडिंग वीडियो