scriptमोहम्मद माहिर हत्याकांड : नाबालिगों को दिखाता था अश्लील वीडियो, मोबाइल की हिस्ट्री से हुआ ये खुलासा | Mohammad Mahir murder case ajmer police | Patrika News
अजमेर

मोहम्मद माहिर हत्याकांड : नाबालिगों को दिखाता था अश्लील वीडियो, मोबाइल की हिस्ट्री से हुआ ये खुलासा

मृतक इमाम मोहम्मद माहिर हुसैन इंटरनेट पर अश्लील वीडियो देखकर बच्चों के साथ कुकर्म करता था। उसके मोबाइल के इंटरनेट की हिस्ट्री पोर्न वीडियो से भरी मिली है।

अजमेरMay 14, 2024 / 03:35 pm

Kamlesh Sharma

ajmer police sp
अजमेर। दौराई कंचननगर स्थित मोहम्मदी मस्जिद का मृतक इमाम मोहम्मद माहिर हुसैन इंटरनेट पर अश्लील वीडियो देखकर बच्चों के साथ कुकर्म करता था। उसके मोबाइल के इंटरनेट की हिस्ट्री पोर्न वीडियो से भरी मिली है।
प्रकरण के अनुसंधान में जुटी रामगंज थाना पुलिस व साइबर सेल ने मृतक मोहम्मद माहिर हुसैन के मोबाइल फोन की इंटरनेट व सोशल साइट की हिस्ट्री सर्च की तो अश्लीलता का सच सामने आ गया। पुलिस की पड़ताल में इंटरनेट के दो सोशल साइट प्लेटफार्म पर माहिर हुसैन द्वारा बड़ी संख्या में अश्लील वीडियो देखे जाने की तस्दीक हुई। पुलिस ने मोबाइल फोन को जब्त कर हिस्ट्री को भी सेव किया है।

एक बालक का करवाया मेडिकल

पुलिस ने निरूद्ध किए गए 4 बालक व 2 किशोर में से एक बालक का रविवार रात जवाहर लाल नेहरू अस्पताल के फोरेंसिक विभाग में मेडिकल करवाया। पुलिस पड़ताल में आया कि 6 में से एक बालक ने कुकर्म करना कबूला है। जबकि 4 ने निर्वस्त्र करके यौन शोषण व अश्लीलता की बात कबूली। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले मदरसे में आए बालक ने कुकर्म का प्रयास करने पर विरोध किया था।

बाल सुधार गृह भेजा

रामगंज थाना पुलिस ने निरूद्ध किए गए 6 बालकों को सोमवार देर शाम किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया। जहां से उनको बाल सुधार गृह भेजने के आदेश दिए गए।
परिजन ने जताया एतराजउधर, उत्तर प्रदेश रामपुर शाहबाद मृतक मोहम्मद माहिर हुसैन के परिजन ने जिला पुलिस के खुलासे पर ऐतराज जताया। उन्होंने पुलिस की ओर से मोहम्मद माहिर के अश्लीलता कृत्यों को निराधार बताया।

सुरक्षा के हों ठोस उपाय

विश्व हिन्दू परिषद परिवार ने वारदात का पर्दाफाश करने पर जिला पुलिस की सराहना करते हुए सह प्रांत मंत्री एडवोकेट शशि प्रकाश इंदौरिया ने नाबालिगों के साथ घिनौने और अमानवीय कृत्यों की पुनरावृत्ति नहीं होने के पुख्ता इंतजाम की मांग की। उन्होंने कहा कि माहिर हुसैन जैसे लोगों की पुख्ता जांच पड़ताल की जानी चाहिए।

पुलिस टीम की प्रशंसा

एसपी देवेन्द्र कुमार विश्नोई ने प्रकरण के अनुसंधान में जुटी पुलिस टीम की प्रशंसा करते हुए पुरस्कृत करने की घोषणा की है। इधर मुस्लिम एकता मंच के प्रतिनिधियों ने भी आईजी लता मनोज कुमार व एसपी देवेन्द्र विश्नोई का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि हत्याकांड के खुलासे से भ्रम की स्थिति बनी हुई थी वह मिथ्या साबित हुई।

इनका कहना है…

मोबाइल फोन के इंटरनेट की हिस्ट्री सर्च में अश्लील वीडियो मिले हैं। निरूद्ध किए बालकों में से एक का मेडिकल करवाया है। बालकों को किशोर न्याय बोर्ड में पेश किया। जहां से उन्हें सुधार गृह भेजा गया है।
रविन्द्र सिंह खींची, थानाप्रभारी रामगंज

Hindi News/ Ajmer / मोहम्मद माहिर हत्याकांड : नाबालिगों को दिखाता था अश्लील वीडियो, मोबाइल की हिस्ट्री से हुआ ये खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो