scriptNational General Secretary will teach tricks to the President, Vice Pr | प्रदेश की निकायों के अध्यक्ष, उपाध्यक्षों को गुर सिखाएंगे राष्ट्रीय महामंत्री | Patrika News

प्रदेश की निकायों के अध्यक्ष, उपाध्यक्षों को गुर सिखाएंगे राष्ट्रीय महामंत्री

अजमेर में जुटेंगे भाजपा से निर्वाचित महापौर, उप महापौर, सभापति, उप सभापति, अध्यक्ष व सहकारिता विभाग के अध्यक्ष

अजमेर

Updated: July 18, 2021 02:12:06 am

अजमेर. भाजपा से निर्वाचित प्रदेश भर की निकायों के महापौर, उप महापौर, अध्यक्ष, उपाध्यक्ष एवं सहकारिता विभाग के अध्यक्ष 20 जुलाई को अजमेर में जुटेंगे। नगर निकायों के संचालन के साथ पार्टी के कार्यों को गति देने एवं केन्द्र सरकार की योजनाओं का आमजन तक लाभ पहुंचाने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री सी.टी. रवि उन्हें गुर सिखाएंगे।
प्रदेश की निकायों के अध्यक्ष, उपाध्यक्षों को गुर सिखाएंगे राष्ट्रीय महामंत्री
प्रदेश की निकायों के अध्यक्ष, उपाध्यक्षों को गुर सिखाएंगे राष्ट्रीय महामंत्री
अजमेर में भारतीय जनता पार्टी शहर कार्यकारिणी को इस आयोजन का जिम्मा सौंपा गया है। राजस्थान में नगर निकायों के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सभापति, उपसभापति एवं नगर निगम के भाजपा के निर्वाचित महापौर एवं उप महापौर को विशेष तरह से प्रशिक्षण दिया जा रहा है। भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री सी.टी. रवि संगठन की मजबूती व बेहतर तरीके से कार्य करने, ईमानदारी व भ्रष्टाचार मुक्त शासन का प्रशिक्षण देंगे।
इसलिए भी माना जा रहा अहम् कार्यक्रम

राज्य में भाजपा के निर्वाचित निकाय बोर्ड के माध्यम से आमजन तक केन्द्र सरकार की योजनाओं का पहुंचाना है। वहीं राज्य में कांग्रेस सरकार की भाजपा बोर्ड पर जमीं नजरों के मध्य संगठन के रूप में मजबूत करना भी मकसद है। भाजपा में इस बार निकायों के साथ सहकारिता के क्षेत्र में निर्वाचित अध्यक्षों को भी विशेष प्रशिक्षण से जोडऩा है।
यह स्थान चिह्नित

जयपुर रोड स्थित होटल पैराडिजो में प्रशिक्षण कार्यक्रम प्रस्तावित किया गया है। प्रदेश में आवागमन सुविधाओं के लिए अजमेर मध्य में है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

CM चन्‍नी का बड़ा आरोप, जाते-जाते ईडी के अफसरों ने कहा, ‘PM का दौरा याद रखना’भारत विरोधी कंटेंट चलाने वाले यूट्यूब चैनलों के खिलाफ होगा एक्शन- अनुराग ठाकुरभारत ने निर्धारित अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर बैन 28 फरवरी तक बढ़ायाभाजपा की स्टार प्रचारकों की लिस्ट से 8 महत्वपूर्ण नेता और केंद्रीय मंत्री गायब, BJP ने साइड कर दिया?अपर्णा यादव और स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी को BJP ने बनाया पोस्टर GirlUP PCS Main 2021 Postponed: यूपी पीसीएस की मुख्य परीक्षा स्थगित, ये हैं नयी तारीखरेगिस्तान में यहां छुपा है 4800 खरब लीटर पानी का खजानाकल होगा Toyota का धमाका! नए सेग्मेंट में एंट्री के साथ लॉन्च होगी नई पिक-अप Hilux, जानिए क्या है इसमें ख़ास
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.