scriptTraffic In Ajmer: अजमेर में वन-वे ट्रेफिक, एसपी निकले व्यवस्था देखने | Traffic In Ajmer: SP Inspect One Way Traffic management | Patrika News

Traffic In Ajmer: अजमेर में वन-वे ट्रेफिक, एसपी निकले व्यवस्था देखने

locationअजमेरPublished: Nov 29, 2019 10:10:38 am

Submitted by:

raktim tiwari

ट्रेफिक व्यवस्था की समीक्षा के अलावा संबंधित थानों में गश्त और क्राइम संबंधित जानकारी भी ली।

Traffic In Ajmer: अजमेर में वन-वे ट्रेफिक, एसपी निकले व्यवस्था देखने

Traffic In Ajmer: अजमेर में वन-वे ट्रेफिक, एसपी निकले व्यवस्था देखने

अजमेर. पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने नया बाजार, पुरानी मंडी सहित आसपास के क्षेत्रों का दौरा किया। उन्होंने वन-वे ट्रेफिक व्यवस्था (one way traffic) की समीक्षा के अलावा संबंधित थानों में गश्त और क्राइम संबंधित जानकारी भी ली।
पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप नया बाजार, पुरानी मंडी, इलाके में पहुंचे। उन्होंने वन-वे ट्रेफिक व्यवस्था का जायजा लिया। थाना प्रभारी और पुलिसकर्मियों (police cops) से क्षेत्र में नियमित गश्त, मादक पदार्थों की रोकथाम (drug dealers), चोरियों (theft cases)सहित अन्य अपराध और मामलों की जानकारी ली।
यह भी पढ़ें

एक बार फिर मौसम ने ली करवट : रात को तेज बारिश के साथ गिरे ओले ,बिजली गुल

पुलिस ने किया दो व्यक्तियों को गिरफ्तार
देहली गेट क्षेत्र पीर मीठा गली में दम्पति (couples) को पीटने वाले दो व्यक्तियों को गंज थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 27 नवंबर को तडक़े करीब छह-सात लोगों ने देहली गेट क्षेत्र पीर मीठा गली के निकट रहने वाले सलीम खान और उनकी पत्नी (wife) के साथ मारपीट की थी। सलीम के गली में आवारा श्वान (dog) के पत्थर मारने के कारण आरोपी नाराज हुए थे। पीडि़त की शिकायत पर गंज थाना पुलिस ने दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है।
यह भी पढ़ें

जिला स्तरीय खेल चयन स्पर्धा में कुश्ती लड़ती लड़कियां……………देखिए

दुष्कर्म की घटनाओं ने किया शर्मसार

अजमेर. दुष्कर्म (rape in ajmer) की दो घटनाओं ने शहर को शर्मसार कर दिया। अलवर गेट और क्रिश्चयगंज थाना क्षेत्र पुलिस दोनों मामलों की जांच में जुटी है। पीडि़ताओं से पूछताछ भी की गई है। क्रिश्चयनगंज थाना इलाके में एक युवक ने महिला को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। पीडि़ता ने बताया कि आरोपी कुछ अर्से से उसे शादी का झांसा दे रहा था। उसने कई बार दुष्कर्म किया। साथ ही फोटो खींचकर ब्लैकमेल करने लगा। इसी तरह अलवर गेट थाना इलाके में भी दुष्कर्म की घटना हुई। पीडि़ता ने बताया कि तोपदड़ा निवासी आरोपी लम्बे अर्से से उसे शादी का दबाव डाल रहा था उसने घर पर दुष्कर्म किया। इस मामले में सीओ नॉर्थ डॉ. प्रियंका रघुवंशी को जांच अधिकारी बनाया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो