scriptदुखांतिका : पीसांगन में नाडी में नहाने उतरे 4 बच्चे डूबे | Tragedy: 4 children drowned while bathing in farm pond in Pisangan | Patrika News
अजमेर

दुखांतिका : पीसांगन में नाडी में नहाने उतरे 4 बच्चे डूबे

जेसीबी मशीन से नाडी की पाल तुड़वाई, देर रात चारों बच्चों के शव निकाले

अजमेरSep 28, 2022 / 01:55 am

baljeet singh

दुखांतिका : पीसांगन में नाडी में नहाने उतरे 4 बच्चे डूबे

दुखांतिका : पीसांगन में नाडी में नहाने उतरे 4 बच्चे डूबे

पीसांगन. थाना क्षेत्र के नयागांव प्रतापपुरा में मंगलवार शाम मवेशी चरा रहे चार बच्चों की भड़सूरी सरहद में स्थित जोड़ वाली नाडी में डूबने से मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पुलिस प्रशासन व ग्रामीण मौके पर पहुंचे और जेसीबी मशीन से नाडी की पाल तुड़वाते हुए पानी की निकासी करवाई। देर रात चारों बच्चों के शव नाडी से निकाल लिए गए। तलाशी के दौरान पुलिस अधीक्षक चूनाराम जाट भी मय जाप्ता मौके पर पहुंच गए थे। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक नयागांव प्रतापपुरा लक्ष्मण मावता का पुत्र भोजराज (13) पांचू भडाना का पुत्र सोनू (13), तेजाराम भडाना का पुत्र गोपाल (15) तथा रामकरण बागड़ी का पुत्र गोदा (13) मवेशी चराने के लिए जंगल में गए थे। चारों भड़सूरी सरहद में स्थित जोड़ की नाडी में नहाने के लिए उतरे। देर शाम तक मवेशियों के साथ बच्चों के घर नही लौटने पर परिजन को अनहोनी की आशंका हुई। चिंता में डूबे परिजन ग्रामीणों के साथ बच्चों की तलाश में जंगल की ओर दौड़ पड़े। भड़सूरी सरहद में स्थित जोड़ वाली नाडी किनारे बच्चों के कपड़े आदि पड़े होने पर परिजन व ग्रामीणों की आशंका सच साबित हो गई। जानकारी मिलने पर पुलिस व प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए और अजमेर से बचाव एवं राहत दल भी घटनास्थल पर बुला लिया। बचाव और राहत दल ने देर रात चारों बच्चों के शव निकाल लिए। बच्चों के शव सामुदायिक अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिए गए।
यह पहुंचे मौके पर

हादसे की सूचना पर उपखंड अधिकारी प्रियंका बड़गूजर, नायब तहसीलदार मंजूर अली, पुलिस उप अधीक्षक अजमेर ग्रामीण मोहम्मद इस्लाम खान, प्रधान दिनेश कुमार नायक, थानाधिकारी नरपत राम बाना, मांगलियावास थानाधिकारी सुनील टाडा, भड़सूरी सरपंच प्रतिनिधि बलदेव गुर्जर, लालचंद प्रजापत,गिरदावर अमराराम चौधरी,पटवारी प्रवीण कुमार गोदा आदि भी मौके पर पहुंचे।

Home / Ajmer / दुखांतिका : पीसांगन में नाडी में नहाने उतरे 4 बच्चे डूबे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो