दुकान के ताले तोड़ चोरी करने के दो आरोपी गिरफ्तार, एक बाल अपचारी डिटेन

चोरी की और वारदातें खुलने की संभावना

By: Narendra

Published: 23 Jul 2021, 01:05 AM IST

गोगुंदा (उदयपुर). कस्बे के प्रताप चौक स्थित मनिहारी की दुकान से तीन दिन पूर्व ताले तोड़ आभूषण व नकदी चुराने के दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, वही वारदात में शामिल एक बाल अपचारी को डिटेन किया।
थानाधिकारी प्रवीणसिंह सिसोदिया ने बताया कि माणक चौक निवासी विनोद तातेड ने 20 जुलाई को मामला दर्ज करवाया कि उसकी दुकान के रात्रि को चोर ताले तोड़ अलमारी में रखी करीब 65 हजार की नकदी व आभूषण चोरी कर ले गए। खाली अलमारी तालाब रोड पर फैंक फरार हो गए। आरोपियों के सिवडिया रोड की ओर भागने की सूचना पर पुलिस गश्त टीम ने पीछा किया तो चोर छापरा गांव के निकट बाइक छोड़कर जंगल की ओर भाग गए।

बाइक के नंबर प्लेट के आधार पर पुलिस ने बाइक मालिक केलवाडा थाना के कांकरवा गांव निवासी गणेशनाथ स्वामी से पूछताछ की तो उसने बाइक कुछ दिन पूर्व अपने भतीजे ओमपुरी पुत्र दौलतपुरी (24) व एक अपचारी बालक द्वारा ले जाना बताया। इसके बाद ओमप्रकाश व अपचारी बालक घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज में नजर आए। शातिर अपराधी गोगुंदा निवासी भावेश उर्फ रोबट पुत्र कुंदनलाल लखारा (25) को लोकेशन के आधार पर जंगल से गिरफ्तार किया। जहां तीनों ने दुकान से चोरी करना कबूल किया। दोनों को कोर्ट में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया।

पुलिस ने बताया कि भावेश उर्फ रॉबट लखारा शातिर चोर है। इसके खिलाफ चोरी नकबजनी सहित आम्र्स एक्ट के कई मामले दर्ज हैं। इसने अपने साथ दोनों को शामिल कर इस वारदात के साथ अन्य वारदातों को अंजाम देने की जानकारी मिली है।

Narendra Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned