scriptस्टूडेंट लीडर की गिरफ्तारी पर AMU में बवाल, यूनिवर्सिटी के सभी गेटों पर छात्रों ने जड़ा ताला | AMU student leader arrested students locked all gates of university | Patrika News
अलीगढ़

स्टूडेंट लीडर की गिरफ्तारी पर AMU में बवाल, यूनिवर्सिटी के सभी गेटों पर छात्रों ने जड़ा ताला

ढाबा मालिक को अगवा करने और मारपीट करते हुए उससे जूते पर नाक रगड़वाने के मामले में छात्र नेता फरहान जुबेरी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जुबेर की गिरफ्तारी के विरोध में बवाल शुरू हो गया है। शनिवार की सुबह छात्रों के एक गुट ने एएमयू के सभी गेटों पर ताला जड़ दिया। पुलिस ने भी मोर्चा संभाल लिया है।

अलीगढ़Sep 23, 2023 / 10:26 pm

Prateek Pandey

AMU student leader arrested students locked all gates of university
उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में छात्रों का बवाल बढ़ता चला जा रहा है। शनिवार सुबह छात्रों के एक समूह ने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के दरवाजे बंद कर ताले लगा दिए। आपको बता दें कि यह पूरा बवाल स्टूडेंट लीडर फरहान जुबेरी की गिरफ्तारी के विरोध में हो रहा है।

अलीगढ़ के महेशपुर मोड़ स्थित एक ढाबा के मालिक को एएमयू के छात्रों ने मारपीट की थी। छात्रों ने ढाबा संचालक को जूते पर नाक रगड़ने के लिए विवश किया था। इस मामले में अलीगढ़ पुलिस ने शुक्रवार को छात्र नेता फरहान जुबैरी को गिरफ्तार कर लिया।
काफी संख्या में जब छात्र वहां पहुंच गए तो जैद पुलिस को गच्चा देकर भागने में सफल हो गया। इस घटना के विरोध में शाम से ही एएमयू कैंपस में बवाल हो रहा है। पुलिस का कहना है कि जुबेरी को तो गिरफ्तार किया गया है।
थाना सिविल लाइन्स सीओ अशोक सिंह ने बताया कि शुक्रवार को छात्र नेता फरहान जुबैरी को गिरफ्तार कर लिया।

Hindi News/ Aligarh / स्टूडेंट लीडर की गिरफ्तारी पर AMU में बवाल, यूनिवर्सिटी के सभी गेटों पर छात्रों ने जड़ा ताला

ट्रेंडिंग वीडियो