scriptBy Election 2019 Live: विधानसभा उपचुनाव में बहिष्कार की सूचना पर मतदान केंद्र पहुंचे डीएम और एसएसपी, देखें तस्वीरें | Patrika News
अलीगढ़

By Election 2019 Live: विधानसभा उपचुनाव में बहिष्कार की सूचना पर मतदान केंद्र पहुंचे डीएम और एसएसपी, देखें तस्वीरें

4 Photos
5 years ago
1/4

अलीगढ़। इगलास विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव के लिए मतदान आज सुबह 7 बजे से शुरू हो चुका है। कुछ जगहों पर मतदान के लिए लोग काफी उत्साहित दिखे, लेकिन कई जगहों पर लोगों ने मतदान न करने का फैसला लेकर चुनाव का बहिष्कार कर दिया। बहिष्कार की सूचना पर डीएम चंद्रभूषण सिंह, एसएसपी आकाश कुलहरि मतदान केंद्र कैमथल के माजरा नगला देव पहुंचे और लोगों से बातचीत की।

2/4

ज्यादातर लोग अपने इलाके में विकास कार्य न किए जाने से नाराज दिखे। डीएम और एसएसपी ने जब लोगों को समझाया तो वे मान गए और मतदान शुरू कर दिया।

3/4

बता दें कि इगलास विधानसभा क्षेत्र के गांव कपूरा खेड़ा, नवलपुर, अहल्दा, गड़ाखेड़ा समेत लगभग 12-14 गांवों में मतदान का बहिष्कार किया गया है। गांव हसनगढ़, धारा की गढ़ी व दोंकोली में अभी कोई वोट नहीं पड़ा है। ये तीनों गांव गोंड़ा क्षेत्र में हैं।

4/4

हालांकि कुछ जगहों पर वोट डालने के लिए मतदाता काफी जागरूक भी दिखे। लोधा के प्राथमिक विद्यालय हरिदासपुर में मतदान के लिए सुबह से ही मतदाताओं की लाइन लग गई। वहीं मुस्लिम बाहुल्य इलाके मामूद नगर में भी मुस्लिम मतदाता काफी उत्साहित नजर आए।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.