script शराब पीने से रोका तो पति बना हैवान, बच्चों के सामने छत से दे दिया धक्का, और फिर… | husband killed wife When she stopped him drinking alcohol in aligarh | Patrika News

शराब पीने से रोका तो पति बना हैवान, बच्चों के सामने छत से दे दिया धक्का, और फिर…

locationअलीगढ़Published: Dec 01, 2023 04:15:27 pm

Submitted by:

Prateek Pandey

अलीगढ़ में पत्‍नी ने शराब पीने से रोका तो पति के ऊपर हैवानियत सवार हो गई। नशे में धुत पति ने जो किया उसने सबका दिल दहला दिया।

 

husband_killed_wife
उत्तर प्रदेश के अलीगढ ने एक शराबी पति ने नशे में धुत होकर पत्नी की हत्या कर दी। इस हत्या के गवाह बने उसके बच्चे। पति महिला की हत्या के बाद मौके से फरार हो गया।
दरअसल यह घटना क्वार्सी क्षेत्र के सुरेंद्र नगर डाकखाना वाली गली की है। शुक्रवार सुबह एक युवक ने बच्चों के सामने ही पत्नी को छत से धक्का दे दिया। धक्का देने से गिरी महिला की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।
आपको बता दें कि सुरेंद्र नगर निवासी गौरव को शराब पीने की आदत थी जबकि उसकी पत्नी गौरी शराब पीने का विरोध करती थी। इस बात को लेकर दोनों के बीच हमेशा झगड़ा हुआ करता था।

विवाद बढ़ा तो हुआ आगबबूला
शुक्रवार सुबह भी दोनों में तीखी नोंकझोंक हुई। आपसी विवाद के बीच बात इतनी बढ़ गई कि गौरव ने पत्नी को छत से धक्का दे दिया। धक्का खाकर गौरी आंगन में आकर गिर गई, गिरने के बाद उसकी मौत हो गई। मौके से आरोपी फरार हो गया है जबकि स्थानीय पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो