script यूपी के इस किक्रेटर पर फिदा हुई अफगानिस्तान की मशहूर बिजनेस महिला, जो अच्छी- अच्छी हीरोइनों को देती हैं मात | Indian batsman rinku singh love story infatuated Afghanistan famous | Patrika News

यूपी के इस किक्रेटर पर फिदा हुई अफगानिस्तान की मशहूर बिजनेस महिला, जो अच्छी- अच्छी हीरोइनों को देती हैं मात

locationअलीगढ़Published: Nov 25, 2023 02:11:08 pm

Submitted by:

Anand Shukla

Rinku Singh Love Story: अलीगढ़ के रहने वाले क्रिकेटर रिंकू सिंह इस समय ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी- 20 मैच सीरीज खेल रहे है। पहले मैच में रिंकू सिंह ने सिक्स मारकर भारतीय टीम को जीत दिलाई। इसके बाद से हर कोई रिंकू सिंह के बारे में जानना चाहता है। तो आइए जानते हैं कौन हैं रिंकू सिंह?

wazhma_ayoubi_with_rinku_singh7.jpg
अफगानिस्‍तान की रहने वाली वाजमा सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर है। वो इन दिनों दुबई में रहती हैं और अपना बिजनेस चलाती हैं।
Rinku Singh Love Story: आईपीएल 2023 से अपनी पहचान बनाने वाले रिंकू सिंह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी- 20 मैच में सिक्स मारकर भारतीय टीम को जीत दिलाई। रिंकू सिंह यूपी के अलीगढ़ जिले के रहने वाले हैं। इससे पहले रिंकू सिंह अपनी पहचान बनाने के लिए कड़ी मशक्कत कर रहे थे, लेकिन आईपीएल सीजन में जैसे ही उन्हें मौका मिला उन्होंने दिखा दिया कि वो क्या कुछ कर सकते हैं और उनमें कितनी क्षमता है।
भारतीय टीम के मध्यक्रम बल्लेबाज रिंकू सिंह आईपीएल 2023 में कई मैच विनिंग पारियां खेली हैं। फैंस रिंकू सिंह रिंकू सिंह के बारे में आज कोई जानना चाहता है।

wazhma_ayoubi_22.jpgइस युवा क्रिकेटर की गर्लफ्रेंड के बारे में लोग इंटरनेट पर तेजी सर्च कर रहे हैं। वहीं, रिंकू सिंह के फैन की लिस्ट में अफगानिस्तान की मशहूर बिजनेस वूमेन का नाम शामिल हो गया है।
wazhma_ayoubi_55.jpgये महिला है रिंकू सिंह की फैन
भारत में जब आईपीएल चल रहा था, उस समय अफगानिस्‍तान की बिजनेस वूमेन वाजमा आयूब ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर जमकर रिंकू सिंह की तारीफ की थी।

wazhma_ayoubi_44.jpgवाजमा का भारत से खास लगाव है। वो हमेशा ही भारत और अफगानिस्‍तान के अच्‍छे रिश्‍तों की वकालत करती नजर आती हैं।
wazhma_ayoubi1.jpgएशिया कप दौरान भारत के मैचों के दौरान उनकी मौजूदगी पहली बार सुर्खियों में आईं थी। इस समय वो आईपीएल के दौरान भारत में थी। केकेआर और लखनऊ के बीच मैच के दौरान वो रिंकू सिंह की बैटिंग से काफी प्रभावित हुई थी।
wazhma_ayoubi_77.jpgवाजमा के भारत में अच्‍छे संपर्क हैं। यही वजह है कि कई बॉलीवुड हस्तियां उन्‍हें जानते हैं। वाजमा आयूब के इंस्‍टाग्राम हैंडल पर नजर डालें तो उसमें करन जौहर के साथ तस्‍वीर भी नजर आती है।
wazhma_ayoubi_66.jpgवाजमा अयूबी को रिंकू सिंह का खेल काफी पसंद आया। वाजमा अयूबी ने इंस्टाग्राम पर मैच से जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया था।

ट्रेंडिंग वीडियो