scriptयूपी में Laapata Ladies का केस आया सामने, शादी के बाद गायब हुईं दो दुल्हनें | Laapata Ladies case in UP two brides went missing after marriage | Patrika News
अलीगढ़

यूपी में Laapata Ladies का केस आया सामने, शादी के बाद गायब हुईं दो दुल्हनें

Laapata Ladies: अलीगढ़ में बिचौलियों ने अस्सी-अस्सी हजार रुपए लेकर दो शादियां कराई थीं। शादी के बाद दो दिन बाद दुल्हनें घर से जेवरात लेकर फरार हो गईं। पुलिस ने दो बिचौलियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

अलीगढ़May 22, 2024 / 09:05 am

Sanjana Singh

Laapata Ladies

Laapata Ladies

Laapata Ladies: अलीगढ़ के क्वार्सी इलाके में शादी के दो दिन बाद दो दुल्हनें लाखों के जेवरात लेकर फरार हो गईं। दोनों के परिवारों ने पुलिस से शिकायत की, जिसमें यह बताया कि बिचौलियों ने इस शादी के लिए उनसे अस्सी-अस्सी हजार रुपए लिए थे। पुलिस ने इन दो बिचौलियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

14 मई को हुई थी शादी

पहली घटना चंपा विहार साकेत कालोनी के मानव बंसल के साथ हुई। मानव ने पुलिस को बताया, “14 मई को उसकी शादी बुलंदशहर के खुर्जा स्थित चामुंडा मंदिर में नेहा नाम की युवती से कराई गई। उसी मंदिर में पहले मुंह दिखाई कराई गई थी। शादी कराने में धनीपुर ब्लाक की मोहन नगर कालोनी निवासी पुष्पा देवी, सूर्य विहार निवासी प्रदीप शर्मा, कमलेश और बबलू ने बिचौलिये की भूमिका निभाई। शादी के बाद नेहा को विदा कराकर घर लाया।”

लाखों के जेवरात और मुंह दिखाई के रुपए लेकर दुल्हन फरार

मानव ने आगे बताया, “15 मई को नेहा के भाई सोनू और प्रदीप विदा कराकर ले गए। दुल्हन जाते समय अपने साथ दूल्हा पक्ष द्वारा चढ़ाए गए कई लाख के जेवरात और मुंह दिखाई के रुपए भी ले गई। 17 मई को जब उसे वापस बुलाने के लिए नेहा के भाइयों को फोन किया तो मोबाइल स्विच ऑफ था। दुल्हन का फोन भी बंद था।”
यह भी पढ़ें

दूल्हा-दुल्हन के KISS पर मचा बवाल, जयमाला पर की ऐसी हरकत, लड़की ने किया शादी से इंकार

17 मई को बाजार से दुल्हन गायब

दुसरी घटना उनके ही मोहल्ले के दिनेश के साथ हुई है। दिनेश की शादी 16 मई को पूजा नाम की युवती से हुई। वह जिद कर दिनेश और परिवार के साथ 17 मई को बाजार जाने के बहाने पूरे जेवरात पहनकर गई और अचल ताल से गायब हो गई। यह शादी भी बबलू, पुष्पा और कमलेश आदि ने कराई थी। दोनों शादियों के इन बिचौलियों ने 80-80 हजार रुपए लिए थे। 

दो बिचौलियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

दोनों युवतियों के जेवरात सहित गायब होने पर दूल्हा पक्ष ने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने बिचौलियों और दुल्हन आदि पर मुकदमा दर्ज कर लिया। मामले में पुष्पा और बबलू को हिरासत में लेकर पूछताछ हुई, जिसमें उन्होंने स्वीकारा कि उनका काम सिर्फ शादी कराना है। पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया है। एक न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, इंस्पेक्टर क्वार्सी के अनुसार आगे की जांच और मामले में शामिल अन्य लोगों की तलाश जारी है।

Hindi News/ Aligarh / यूपी में Laapata Ladies का केस आया सामने, शादी के बाद गायब हुईं दो दुल्हनें

ट्रेंडिंग वीडियो