scriptकोई आपके घर लेकर आए आम और बताए खुद को रिश्तेदार, तो हो जाएं सावधान… | Looted millions of rupees from bank employee's house | Patrika News

कोई आपके घर लेकर आए आम और बताए खुद को रिश्तेदार, तो हो जाएं सावधान…

locationअलीगढ़Published: Jun 27, 2018 05:45:10 pm

बैंक कर्मचारी के घर आम लेकर पहुंचे बदमाश, खुद को बताया रिश्तेदार।

Robbers

कोई आपके घर लेकर आए आम और बताए खुद को रिश्तेदार, तो हो जाएं सावधान…

अलीगढ़। कोई आपके घर लेकर आए आम और बताए खुद को रिश्तेदार, तो हो जाएं सावधान। क्योंकि बदमाशों ने लूट का नया तरीका अपना लिया है। ऐसा ही मामला सामने आया अलीगढ़ में। यहां थाना सिविल लाइंस इलाके में हाथी डूबा स्थित चिक वाली गली के सन्नी व्यू अपार्टमेंट में बैंक कर्मी के घर रिश्तेदार बनकर पहुंचे बदमाशों ने पत्नी व उसकी मां को बंधक बनाकर 15 लाख की नगदी व तीन लाख के जेवरात लूटकर फरार हो गए।

यहां की है घटना
चिक वाली गली के सन्नी व्यू अपार्टमेंट की दूसरी मंजिल पर रहने वाले अरमान पंजाब नेशनल बैंक शाखा मैरिस रोड में रिटेलर लोन काउंसलर हैं। उनके फ्लैट पर तीन व्यक्ति पहुंचे और डोर बेल बजाई, तो दरवाजा अरमान की पत्नी साबिया ने खोला। बदमाशों के हाथ में आम की थैली थी। बदमाशों ने साबिया को उनका दूर का रिश्तेदार बताया और पानी पिलाने को कहा। साबिया पानी लेने को पलटी, तभी बदमाशों ने तमंचा तान दिया । साबिया की मां रिहाना बेगम भी कमरे से आ पहुंची। बेटी पर तने तमंचे देख कर उनके होश उड़ गए और जैसे ही उन्होंने शोर मचाने का प्रयास किया तो बदमाशों ने उन पर भी तमंचा तान दिए और घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए।
लाखों का माल ले गए बदमाश
मां, बेटी ने खुद को बंधक मुक्त किया और फ्लैट से बाहर निकलकर शोर मचाया। फिर बैंक पहुंची और अरमान को जानकारी दी। बकौल अरमान बदमाश घर में पिछले दिनों लोन पर लिए गए 15 लाख रुपए व तीन लाख के जेवरात जो ईद पर बैंक से निकाले थे, करीब 50 हजार के अलावा अन्य कीमती सामान भी लूटकर ले गए हैं। परिजनों के अनुसार पुराने मकान को रिपेयर कराने के लिए लोन लिया था और कुछ रुपये बैंक से निकाले थे। घटना की सूचना पर पुलिस के साथ फॉरेंसिक टीम सर्विलेंस, एसोसिएट टीम के साथ ही अन्य पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई और जांच में जुट गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो