Article 370: P Chidambaram के बयान से मुस्लिम नेता नाराज, मुंह पर कालिख पोतने वाले को मिलेगा इनाम

Article 370: P Chidambaram के बयान से मुस्लिम नेता नाराज, मुंह पर कालिख पोतने वाले को मिलेगा इनाम
P Chidambaram

Dhirendra yadav | Updated: 16 Aug 2019, 09:39:43 AM (IST) Aligarh, Aligarh, Uttar Pradesh, India

-P Chidambaram जम्मू एवं कश्मीर से धारा 370 हटाने प दिया है बयान

-मोहम्मद आमिर रशीद ने कहा- बयान हिन्दू-मुस्लिम एकता के लिए घातक

अलीगढ़। मुस्लिम यूथ एसोसिएशन के नेता मोहम्मद आमिर रशीद भारत के पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस नेता पी. चिदम्बर (P Chidambaram) के बयान से नाराज हैं। उन्होंने घोषणा की है कि जो भी व्यक्ति पी चिदम्बर के चेहर पर कालिख पोत देगा, उसे 21 हजार रुपये का इनाम दिया जाएग।

P Chidambaram

क्या कहा था पी चिदम्बरम ने

कांग्रेस नेता पी चिदम्बर ने जम्मू एवं कश्मीर से धारा 37ज हटाए जाने पर बयान दिया था। उन्होंने कहा कि अगर जम्मू एवं कश्मीर हिन्दू बहुल होता तो भारतीय जनता पार्टी धारा 370 को छूती भी नहीं। इस बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए आमिर रशीद का कहना है कि चिदम्बर का ये बयान भारत की हिन्दू-मुस्लमम एकता के लिए घातक है। उन्होंने यह भी कहा कि 21 हजार रुपये इनाम की रकम वे जुटा लेंगे।

P Chidambaram

कुछ नेता कर रहे विरोध
बता दें कि जम्मू एवं कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने से पूरे देश में खुशी का वातावरण है। धारा 370 हटते ही जगह-जगह जश्न मनाया गया। जम्मू एवं कश्मीर में भी विरोध नहीं है। सिर्फ कुछ नेता विरोध का झंडा उठाए हुए हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned