scriptArticle 370: P Chidambaram के बयान से मुस्लिम नेता नाराज, मुंह पर कालिख पोतने वाले को मिलेगा इनाम | Muslim leader says Blackens P Chidambaram get Rs 21 thousand | Patrika News

Article 370: P Chidambaram के बयान से मुस्लिम नेता नाराज, मुंह पर कालिख पोतने वाले को मिलेगा इनाम

locationअलीगढ़Published: Aug 16, 2019 09:39:42 am

-P Chidambaram जम्मू एवं कश्मीर से धारा 370 हटाने प दिया है बयान
-मोहम्मद आमिर रशीद ने कहा- बयान हिन्दू-मुस्लिम एकता के लिए घातक

P chidambaram

P Chidambaram

अलीगढ़। मुस्लिम यूथ एसोसिएशन के नेता मोहम्मद आमिर रशीद भारत के पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस नेता पी. चिदम्बर (P Chidambaram) के बयान से नाराज हैं। उन्होंने घोषणा की है कि जो भी व्यक्ति पी चिदम्बर के चेहर पर कालिख पोत देगा, उसे 21 हजार रुपये का इनाम दिया जाएग।
P Chidambaram
क्या कहा था पी चिदम्बरम ने

कांग्रेस नेता पी चिदम्बर ने जम्मू एवं कश्मीर से धारा 37ज हटाए जाने पर बयान दिया था। उन्होंने कहा कि अगर जम्मू एवं कश्मीर हिन्दू बहुल होता तो भारतीय जनता पार्टी धारा 370 को छूती भी नहीं। इस बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए आमिर रशीद का कहना है कि चिदम्बर का ये बयान भारत की हिन्दू-मुस्लमम एकता के लिए घातक है। उन्होंने यह भी कहा कि 21 हजार रुपये इनाम की रकम वे जुटा लेंगे।
P Chidambaram
कुछ नेता कर रहे विरोध
बता दें कि जम्मू एवं कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने से पूरे देश में खुशी का वातावरण है। धारा 370 हटते ही जगह-जगह जश्न मनाया गया। जम्मू एवं कश्मीर में भी विरोध नहीं है। सिर्फ कुछ नेता विरोध का झंडा उठाए हुए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो