आवास आवंटन प्रमाणपत्र लेते समय छलक पड़े मुस्लिम महिला के आंसू, बोली मोदी-योगी की बदौलत पूरा हो पाया सपना

कलेक्ट्रेट सभागार में सांसद सतीश गौतम व डीएम चंद्रभूषण सिंह ने 100 से ज्यादा महिला लाभार्थियों को आवास आवंटन के प्रमाण पत्र प्रदान किए।

By: suchita mishra

Updated: 04 Jun 2019, 05:29 PM IST

अलीगढ़। दोदपुर निवासी एक महिला की उस समय आंखे छलक पड़ीं जब उसे कलेक्ट्रेट सभागार में आवास आवंटन प्रमाणपत्र थमाया गया। प्रमाणपत्र हाथ में लेकर रुंधे गले से महिला बोली कि आज मोदी-योगी की बदौलत ही उसका अपने घर का सपना साकार हो सका है। बता दें कि सोमवार को कलेक्ट्रेट सभागार में सांसद सतीश गौतम व डीएम चंद्रभूषण सिंह ने 100 से ज्यादा महिला लाभार्थियों को आवास आवंटन के प्रमाण पत्र प्रदान किए थे।

जब मुस्लिम महिला बोली, जीवन का सबसे खुशनुमा पल
इस मौके पर दोदपुर निवासी रहीना का कहना था कि वो कई वर्षों से परिवार के साथ किराए के मकान में रह रही थी। कई बार अपने मकान के बारे में सोचा, लेकिन आर्थिक तंगी और विपरीत परिस्थियों के चलते हिम्मत भी नहीं कर पायी। रहीना का कहना था कि आज मेरा ये सपना सिर्फ पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ की बदौलत साकार हो सका है। ये मेरे जीवन का बहुत खुशनुमा पल है और मैं इसके लिए मोदी और योगी को धन्यवाद कहती हूं।

सांसद बोले बिना भेदभाव के योजना चला रही मोदी-योगी सरकार
सांसद सतीश गौतम ने कहा कि मोदी व योगी सरकार सबका साथ,सबका विकास और सबका विश्वास की भावना के साथ काम कर रही है। ऐसे में वो बिना भेदभाव किए हुए सभी को साथ लेकर चल रही है और उनके लिए लाभार्थीपरक योजनाएं चला रही है। वहीं जिला प्रशासन भी इन योजनाओं पर पूरी ईमानदारी से काम कर रहा है।

डीएम ने दलालों की दी चेतावनी
डीएम चंद्रभूषण सिंह ने इस दौरान लाभार्थियों से कहा कि किसी भी बाहरी व्यक्ति या दलाल के बहकावे में आकर पैसे मत देना। यदि कोई समस्या सामने आ रही है तो वे सीधे उनसे आकर मिल सकते हैं। उन्होंने कहा कि दलालों को लेकर जांच जारी है, जल्द ही उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

PM Narendra Modi
Show More
suchita mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned