script

सड़क हादसे में महिला वकील की मौत, पिता घायल

locationअलीगढ़Published: Dec 22, 2021 11:51:10 am

Submitted by:

Nitish Pandey

पुलिस अधिकारी मोहसिन खान ने कहा कि पीड़ित परिवार द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

aligar_accdent.jpg
अलीगढ़. सड़क हादसे में एक 32 वर्षीय महिला वकील की मौत हो गई और उसके पिता, एक वकील भी घायल हो गए। दोनों दोपहिया वाहन पर सवार थे, अचानक उनकी गाड़ी को खैर बाईपास रोड पर एक सिलेंडर से भरे ट्रक ने टक्कर मार दी। मंगलवार शाम को जब यह हादसा हुआ तो पिता-पुत्री कोर्ट से घर लौट रहे थे। मृतक की पहचान साधना गौर के रूप में हुई है और उसके पिता 65 वर्षीय तेजपाल शर्मा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ें

जेल से भागने की कोशिश में बंदी की हुई मौत, नाले से बरामद हुआ शव

लोधा के नेहरा निवासी अधिवक्ता तेजपाल शर्मा दीवानी में प्रैक्टिस करते हैं। साथ में दो बेटों के बीच इकलौती मझली बेटी 32 वर्षीय साधना शर्मा भी उनके साथ प्रैक्टिस करती थी। रोजाना की तरह दीवानी से वे स्कूटी पर बेटी को लेकर घर लौट रहे थे। खुद तेजपाल स्कूटी चला रहे थे और हेलमेट भी लगाए थे। जैसे ही वे खैर बाईपास पर गगन स्कूल के सामने पहुंचे, तभी पीछे से सारसौल से नादा पुल की ओर जा रहे गैस सिलिंडर से भरे ट्रक ने स्कूटी में टक्कर मार दी। जिससे स्कूटी पर पीछे बैठी साधना उछलकर ट्रक के पिछले पहिये के नीचे आ गई और तेजपाल स्कूटी सहित दूर जा गिरे। मौके पर ही साधना की मौत हो गई। शोरशराबे पर प्रत्यक्षदर्शियों ने ट्रक रोक लिया और चालक को खींचकर पीटना शुरू कर दिया।
यह भी पढ़ें

कान्हा की नगरी में जीवंत हुई यमुना, नमामि गंगे परियोजना के तहत नदियों को दिया जा रहा है नया जीवन

पुलिस अधिकारी मोहसिन खान ने कहा कि पीड़ित परिवार द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। महिला के चाचा सुधीर कुमार शर्मा ने बताया कि ट्रक उनकी भतीजी को करीब सौ मीटर तक घसीटकर सड़क पर ले गया। शर्मा ने आरोप लगाया कि मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी चालक को ले गए लेकिन पीड़ितों को कोई चिकित्सकीय सहायता सुनिश्चित नहीं की।

ट्रेंडिंग वीडियो