scriptWoman advocate killed in accident father injured | सड़क हादसे में महिला वकील की मौत, पिता घायल | Patrika News

सड़क हादसे में महिला वकील की मौत, पिता घायल

पुलिस अधिकारी मोहसिन खान ने कहा कि पीड़ित परिवार द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

अलीगढ़

Published: December 22, 2021 11:51:10 am

अलीगढ़. सड़क हादसे में एक 32 वर्षीय महिला वकील की मौत हो गई और उसके पिता, एक वकील भी घायल हो गए। दोनों दोपहिया वाहन पर सवार थे, अचानक उनकी गाड़ी को खैर बाईपास रोड पर एक सिलेंडर से भरे ट्रक ने टक्कर मार दी। मंगलवार शाम को जब यह हादसा हुआ तो पिता-पुत्री कोर्ट से घर लौट रहे थे। मृतक की पहचान साधना गौर के रूप में हुई है और उसके पिता 65 वर्षीय तेजपाल शर्मा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
aligar_accdent.jpg
यह भी पढ़ें

जेल से भागने की कोशिश में बंदी की हुई मौत, नाले से बरामद हुआ शव

लोधा के नेहरा निवासी अधिवक्ता तेजपाल शर्मा दीवानी में प्रैक्टिस करते हैं। साथ में दो बेटों के बीच इकलौती मझली बेटी 32 वर्षीय साधना शर्मा भी उनके साथ प्रैक्टिस करती थी। रोजाना की तरह दीवानी से वे स्कूटी पर बेटी को लेकर घर लौट रहे थे। खुद तेजपाल स्कूटी चला रहे थे और हेलमेट भी लगाए थे। जैसे ही वे खैर बाईपास पर गगन स्कूल के सामने पहुंचे, तभी पीछे से सारसौल से नादा पुल की ओर जा रहे गैस सिलिंडर से भरे ट्रक ने स्कूटी में टक्कर मार दी। जिससे स्कूटी पर पीछे बैठी साधना उछलकर ट्रक के पिछले पहिये के नीचे आ गई और तेजपाल स्कूटी सहित दूर जा गिरे। मौके पर ही साधना की मौत हो गई। शोरशराबे पर प्रत्यक्षदर्शियों ने ट्रक रोक लिया और चालक को खींचकर पीटना शुरू कर दिया।
यह भी पढ़ें

कान्हा की नगरी में जीवंत हुई यमुना, नमामि गंगे परियोजना के तहत नदियों को दिया जा रहा है नया जीवन

पुलिस अधिकारी मोहसिन खान ने कहा कि पीड़ित परिवार द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। महिला के चाचा सुधीर कुमार शर्मा ने बताया कि ट्रक उनकी भतीजी को करीब सौ मीटर तक घसीटकर सड़क पर ले गया। शर्मा ने आरोप लगाया कि मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी चालक को ले गए लेकिन पीड़ितों को कोई चिकित्सकीय सहायता सुनिश्चित नहीं की।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Corona Cases In India: देश में 24 घंटे में कोरोना के 2.68 लाख से ज्यादा केस आए सामने, जानिए क्या है मौत का आंकड़ाJob Reservation: हरियाणा के युवाओं को निजी क्षेत्र की नौकरियों में 75 फीसदी आरक्षण आज से लागूUP Election: चार दिन में बदल गया यूपी का चुनावी समीकरण, वर्षों बाद 'मंडल' बनाम 'कमंडल'अलवर दुष्कर्म मामलाः प्रियंका गांधी ने की पीड़िता के पिता से बात, हर संभव मदद का भरोसाArmy Day 2022: क्‍यों मनाया जाता है सेना दिवस, जानिए महत्व और इतिहास से जुड़े रोचक तथ्यभीम आर्मी प्रमुख चन्द्र शेखर ने अखिलेश यादव पर बोला हमला, मुलाकात के बाद आजाद निराशछत्तीसगढ़ में तेजी से बढ़ रहे कोरोना से मौत के आंकड़े, 24 घंटे में 5 मरीजों की मौत, 6153 नए संक्रमित मिले, सबसे ज्यादा पॉजिटिविटी रेट दुर्ग मेंयूपी विधानसभा चुनाव 2022 पहले चरण का नामांकन शुरू कैराना से खुला खाता, भाजपा के लिए सीटें बचाना है चुनौती
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.