script

चिन्मयानंद केस की पीड़िता से मिलने पहुंचे सपा प्रतिनिधिमंडल को रोका, सपाई धरने पर

locationप्रयागराजPublished: Sep 27, 2019 02:01:59 pm

सपा नेता ने कहा डर रही है योगी सरकार

Chinmayananda case, prevented SP delegation visiting jailed girl

चिन्मयानंद केस की पीड़िता से मिलने पहुंचे सपा प्रतिनिधिमंडल को रोका, सपाई धरने पर

प्रयागराज। पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली लड़की से मिलने समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल शाहजहांपुर जिला जेल पहुंचा है। जहां पर लड़की से सपा नेताओं को मिलाने से जेल प्रशासन ने मिलाने से मना कर दिया है। जिस पर नाराज समाजवादी पार्टी के नेता शाहजहांपुर जिला कारागार के बाहर धरने पर बैठे हैं । सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा पीड़िता से जेल में मिलने के लिए पार्टी की पूर्व प्रवक्ता रिचा सिंह के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल को जाने का निर्देश दिया था। जिसके बाद शुक्रवार को शाहजहांपुर की जेल में पीड़िता से मिलने सपा का प्रतिनिधिमंडल पहुंचा। लेकिन जेल प्रशासन ने समाजवादी पार्टी के नेताओं को जेल में मिलाने से मना कर दिया। जिससे नाराज सपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश है।

इसे भी पढ़े –सीएम साहब, कल्लू अपनी मरी पत्नी का शव साठ किलोमीटर तक ट्राॅली पर नहीं ढोया, आपके सुशासन के दावों का सच ढो रहा

बता दें कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर शाहजहांपुर में चिन्मयानंद मामले में पीड़ित छात्रा से शाहजहांपुर जिला जेल में रिचा सिंह के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल पंहुचा है। जहां उन्हें पीड़िता से मिलने की अनुमति नहीं दी गई रिचा सिंह में जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें जेल प्रशासन ने बाहर दिया है। उन्हें पीड़िता से क्यों नहीं मिलने दिया जा रहा है इसकी किसी भी तरह की जानकारी नहीं है।लेकिन प्रशासन कुछ भी सुनने को तैयार नहीं है। जल में किसी से मिलना कानून के तहत गलत नहीं है लेकिन योगी का डरा हुआ प्रशासन मिलने नही दे रहा है।

बता दें कि चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली लड़की को रंगदारी के मामले में स्थानीय कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत पर भेज दिया है।इससे पहले इस आईटी की टीम ने लड़की को गिरफ्तार किया था। लड़की पर चिन्मयानंद से धन उगाही का आरोप है इस मामले को लेकर भी वीडियो सामने आए थे। जिसके बाद लड़की और उसके तीन साथियों को पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके हिरासत में लिया है।प्रतिनिधिमंडल में समाजवादी पार्टी की पूर्व प्रवक्ता और इलाहाबाद विश्वविद्यालय की पूर्व अध्यक्ष रिचा सिंह के नेतृत्व में पहुंचा है उनके साथ सपा के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी निधि यादव सहित स्थानीय कार्यकर्ता और नेता मौजूद है।

ट्रेंडिंग वीडियो