script

Prayagraj Violence: अटाला हिंसा के मामले में दो और आरोपियों की कस्टडी रिमांड मंजूर, इन पॉइंट पर होगी पूछताछ

locationप्रयागराजPublished: Jun 28, 2022 02:35:19 pm

Submitted by:

Sumit Yadav

अटाला में हुए हिंसा में शामिल जेल में बंद दो आरोपियों की पुलिस रिमांड कस्टडी मंजूर कर ली गई है। प्रयागराज पुलिस दोपहर को अखलाक अली के साथ मोहम्मद रहमान की रिमांड मंजूर होने के बाद कस्टडी में लेगी। दोनों अभियुक्तों को खुल्दाबाद थाने लाकर पूछताछ की जाएगी। अब इन दोनों आरोपियों नैनी जेल से लाकर खुल्दाबाद कोतवाली में पूछताछ की जाएगी।

Prayagraj Violence: अटाला हिंसा के मामले में दो और आरोपियों की कस्टडी रिमांड मंजूर, इन पॉइंट पर होगी पूछताछ

Prayagraj Violence: अटाला हिंसा के मामले में दो और आरोपियों की कस्टडी रिमांड मंजूर, इन पॉइंट पर होगी पूछताछ

प्रयागराज: संगमनगरी में 10 जून को जुमे के नमाज के बाद हुए हिंसा के मामले में दो आरोपियों की पुलिस रिमांड कस्टडी मंजूर कर ली गई है। प्रयागराज पुलिस ने दो दिन पहले मास्टरमाइंड जावेद पंप की पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया था। इसके बाद अब पुलिस ने जेल में बंद दो आरोपियों को रिमांड पर लेकर कई पॉइंट पर सवाल करेगी। सवालों से प्रयागराज के हिंसा का राज खोलने प्रयास करने में जुटी है।
इन दो आरोपियों से पुलिस करेगी पूछताछ

अटाला में हुए हिंसा में शामिल जेल में बंद दो आरोपियों की पुलिस रिमांड कस्टडी मंजूर कर ली गई है। प्रयागराज पुलिस दोपहर को अखलाक अली के साथ मोहम्मद रहमान की रिमांड मंजूर होने के बाद कस्टडी में लेगी। दोनों अभियुक्तों को खुल्दाबाद थाने लाकर पूछताछ की जाएगी। अब इन दोनों आरोपियों नैनी जेल से लाकर खुल्दाबाद कोतवाली में पूछताछ की जाएगी। इसके साथ ही सोमवार को मुख्य आरोपी जावेद पंप की रिमांड समय पूरी होने के बाद फिर से देवरिया जेल भेज दिया गया।
कई बिंदुओं पर होगी पूछताछ

रिमांड पर लाए गए अखलाक अली और मोहम्मद रहमान से प्रयागराज अटाला हिंसा को लेकर कैदी बिंदुओं पर पूछताछ की जाएगी। प्रयागराज हिंसा में कौन-कौन शामिल था। किसकी वजह से लोगों ने हिंसा में शामिल हुए, कौन वाट्सएप पर मैसेज किया था और इस हिंसा का मास्टरमाइंड कितने लोग हैं और किसकी क्या भूमिका है।
यह भी पढ़ें

Prayagraj Violence: जावेद पंप की पत्नी परवीन फातिमा योगी सरकार के इस फैसले को दी है हाईकोर्ट में चुनौती

एआईएमआईएम जिला अध्यक्ष ने दाखिल की अग्रिम जमानत की अर्जी

प्रयागराज हिंसा में शामिल एआईएमआईएम पार्टी के जिला अध्यक्ष शाह आलम के ऊपर सोमवार को प्रयागराज पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित किया है। इसके बाद शाह आलम अब न्यायालय की तरफ रुख किया और जिला न्यायालय में अग्रिम जमानत के लिए अर्जी दाखिल की है। प्रयागराज हिंसा के बाद से ही एआईएमआईएम जिला अध्यक्ष, अटाला पार्षद समेत नामजद कुल पांच अभियुक्त फरार हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो