scriptBig breaking :तिहरे हत्याकांड से थर्राया प्रयागराज, पूरे जिले हड़कंम | triple murder case in prayagraj | Patrika News
प्रयागराज

Big breaking :तिहरे हत्याकांड से थर्राया प्रयागराज, पूरे जिले हड़कंम

पूरा इलाका छावनी में तब्दील

प्रयागराजOct 29, 2019 / 12:58 pm

प्रसून पांडे

triple murder case in prayagraj

Big breaking :तिहरे हत्याकांड से थर्राया प्रयागराज, पूरे जिले हड़कंम

प्रयागराज। दिवाली के दूसरे दिन ताबकतोड़ हत्याओं के चलते जिलें भर में हड़कंम मचा है ।डबल मर्डर सहित तीन लोगों की हत्या से जिले भर में सनसनी फैल गई है। एक तरफ जुए के विवाद में लाठी-डंडे से पीट-पीटकर दो युवकों को मौत को घाट उतार दिया गया तो वही गंगापार के लेदहा गांव में पट्टीदारों के विवाद में दो पक्षों में जमकर गोलियां चली।जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। लेदहा गांव में पुलिस के आलाधिकारियों सहित कई थानों की फोर्स तैनात की गई है। वही शिवकुटी इलाके में भी डबल मर्डर को लेकर तनाव बना हुआ है ।


पीट पीट कर मार डाला
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की देर रात शिवकुटी थाना क्षेत्र में आनंद और जुनैद की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। परिवार वालों का आरोप है कि एक शख्स रात को इन्हें बुला कर ले गया ।इसके बाद जुए में विवाद के बाद कत्ल कर दिया गया। जिनकी हत्या हुई है उनमें से एक ऋषभ रसूलाबाद का रहने वाला है। जबकि जुनैद दौसा तेलियरगंज के शिलाखाना का रहने वाला है। डबल मर्डर के चलते नया पुरवा अपट्रान इलाके की सभी दुकाने और बाज़ार बंद है। मृतकों के नाराज परिजनों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारे बाजी की और पथराव किया। पुलिस अधिकारियों के घंटों मानने के बाद मामला शांत हुआ। पुलिस ने आनन-फानन में कार्यवाही करते हुए डबल मर्डर में तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। मौके पर एडीजी डीआईजी समेत एसएसपी पहुंचे हैं। शिवकुटी में जुनैद व आनंद की हुई हत्या में नामजद एफआईआर दर्ज कराई गई है जिसमें नन्हे ,दीपचंद्र, संतोष व दीपू को आरोपी बनाया गया है।

इसे भी पढ़े- आधी रात दो पक्षों में जमकर गोलीबारी ,सतीश पासी की हालत गंभीर तीन आरोपी हिरासत में
धारदार हथियार से हत्या
वहीं जिले के गंगा पार में नवाबगंज थाना अंतर्गत लेदहा गांव में बीती रात दो पक्षों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ। वही सुबह दोनों पक्ष एक बार फिर आमने-सामने आ गए। दोनों में जमकर मारपीट हुई इस दौरान एक पक्ष की ओर से अंधाधुंध फायरिंग की गई। तो दूसरे पक्ष ने धारदार हथियार से हमला बोल दिया। गांव में भीषण गोलीबारी और मारपीट के चलते सन्नाटा पसर गया। जिसमें श्याम बाबू मिश्र की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरे पक्ष के लोग गांव छोड़ कर फरार हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस एसपी गंगापार सहित कई थानों की फोर्स ने गांव में डेरा डाला है। पुलिस गांव वालों के साथ परिवार के लोगों से पूछताछ कर रही है। स्थानीय लोगों की मानें तो आरोपी दिनेश मिश्रा, बृजेश मिश्रा, रोहित मिश्रा मोहित मिश्रा ।है पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो