scriptUmesh Pal Hatyakand: अतीक अहमद के करीबी सफदर अली के घर पर चला बुलडोजर | Umesh Pal Hatyakand Bulldozer ran Safdar Ali house close aide of Atiq | Patrika News

Umesh Pal Hatyakand: अतीक अहमद के करीबी सफदर अली के घर पर चला बुलडोजर

locationप्रयागराजPublished: Mar 02, 2023 07:18:42 pm

Submitted by:

Adarsh Shivam

Umesh Pal Hatyakand: Prayagraj Development Authority यानि PDA के अधिकारी सुबह धूमनगंज थाना क्षेत्र के राजरूपपुर में स्थित Safdar Ali के मकान पहुंचे और बुलडोजर से कार्रवाई की।

Prayagraj police bulldozer action on Safdar Ali house

Safdar Ali House

Umesh Pal Murder Case में प्रयागराज पुलिस ने गुरुवार को सफदर अली नाम के व्यक्ति के मकान पर बुलडोजर चलाया। सफदर अली माफिया अतीक अहमद का करीबी है। इस पर PDA का कहना है, “मकान का नक्शा पास नहीं था। इस वजह से सफदर को कई बार नोटिस भी भेजा गया है। कोई जवाब नहीं मिलने के बाद कार्रवाई की जा रही है।”
अधिकारी 4 जेसीबी और एक पोकलेन मशीन के साथ पहुंचे
PDA के अधिकारी सुबह धूमनगंज थाना क्षेत्र के राजरूपपुर में स्थित सफदर अली के मकान पहुंचे और बुलडोजर की कार्रवाई की। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात थे। अधिकारियों ने 4 जेसीबी और एक पोकलेन मशीन के साथ सफदर अली के घर पहुंचे थे।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8irgdg
देखते ही देखते सफदर अली के आलीशान मकान को जमींदोज कर दिया। इसके पहले मकान की बिजली काट दी गई थी। इसके नाद घर के सारे सामानों को बाहर निकलवा दिया गया था।
सफदर अली के पास हथियारों की एक दुकान है
प्रयागराज पुलिस के मुताबिक, सफदर अली की हथियारों की एक दुकान है। बुधवार को जफर अहमद के घर बुलडोजर की कार्रवाई से पहले निकाले गए सामान में जो एयरगन मिली थी, वह सफदर अली की दुकान से खरीदी गई थी।
https://youtu.be/JvEduSWURyM
यह भी पढ़ें

Hathras Gangrape Case में अदालत ने नहीं माना रेप, तीन आरोपियों को किया बरी, एक को उम्रकैद

दअरसल, बीते शुक्रवार को धूमनगंज थाना क्षेत्र के जयंतीपुर में उमेश पाल और उसके एक सुरक्षाकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हमले में घायल एक दूसरे सुरक्षाकर्मी की बुधवार को लखनऊ के SGPGI में मौत हो गई थी।
इन लोगों के खिलाफ है रिपोर्ट दर्ज
इस हत्याकांड के बाद उमेश पाल की पत्नी ने पूर्व सांसद अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ, पत्नी शाइस्ता परवीन और दो बेटों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस इस घटना को लेकर अतीक से जुड़े लोगों पर कार्यवाही कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो