script Umesh Pal Murder Case: 50 हजार इनामी बदमाश नफीस बिरयानी को पुलिस मुठभेड़ में लगी गोली, साथी युवक फरार | Umesh pal murder case Nafees Biryani arrested | Patrika News

Umesh Pal Murder Case: 50 हजार इनामी बदमाश नफीस बिरयानी को पुलिस मुठभेड़ में लगी गोली, साथी युवक फरार

locationप्रयागराजPublished: Nov 23, 2023 01:01:47 am

Submitted by:

Pravin Kumar

प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड का वांछित अभियुक्त नफीस बिरयानी की पुलिस से मुठभेड़। पैर में लगी अभियुक्त को पुलिस ने ईलाज हेतु स्वरूप रानी नेहरू चिकित्सालय भेजा।

nafis_biryani_.jpg
Umesh Pal Murder Case: प्रयागराज के नवाबगंज थाना क्षेत्र के अनापुर पुलिस चौकी क्षेत्र में चेकिंग के दौरान बाइक से जा रहे दो बदमाशों ने पुलिस पार्टी को देखते हुए पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की जिस पर एक अभियुक्त के पैर में गोली लगी और एक युवक मौके से भागने में सफल रहा। पैर में गोली लगने वाले अभियुक्त से पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम नफीस बिरयानी बताया जो उमेशपाल हत्याकांड में वांछित था। पुलिस ने उपचार हेतु युवक को शहर स्थित स्वरूप रानी नेहरू चिकित्सालय प्रयागराज भेजा है।
नफीस बिरयानी के ऊपर प्रयागराज पुलिस ने अभी कुछ दिनों पहले ही 50 हजार का इनाम घोषित किया था। नफीस बिरयानी उमेश पाल हत्याकांड में वांछित अभियुक्त था इसके ऊपर शूटरों की मदद करने का आरोप था उमेश पाल हत्याकांड में जिस क्रेटा कार का इस्तेमाल किया गया था वह नफीस बिरयानी के नाम थी।
बता दें कि नफीस बिरयानी अतीक के भाई अशरफ का मित्र था नफीस बिरयानी के कई बिजनेस में अतीक के भाई अशरफ से पार्टनरशिप होने का भी मामला सामने आया था।

अभी हाल ही में नफीस बिरयानी की लोकेशन दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में पाई गई थी फोटो मिलते ही प्रयागराज पुलिस की दो टीमें लगातार कई ठिकानों पर दबी दे रही थी।

ट्रेंडिंग वीडियो