script

अलवर में कलक्टर और एसपी भारी लवाजमे के साथ सड़क पर उतरे, कोरोना को लेकर आमजन को जागरूक किया

locationअलवरPublished: Apr 25, 2021 06:03:35 pm

अलवर जिला कलक्टर नन्नूमल पहाड़िया और पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने पुलिसकर्मियों के साथ कोरोना की जागरूकता को लेकर शहर में फ्लैगमार्च किया।

Alwar Collector And SP Flag march For Corona Awareness

अलवर में कलक्टर और एसपी भारी लवाजमे के साथ सड़क पर उतरे, कोरोना को लेकर आमजन को जागरूक किया

अलवर. कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए जिला कलक्टर और पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में रविवार को अलवर पुलिस की ओर से शहर में फ्लैगमार्च निकाला गया। इस दौरान लोगों को लोगों को कोरोना की नई गाइडलाइन की पालना के लिए के प्रति जागरुक किया गया। साथ ही बाजारों में बिना मास्क के घूमते मिले लोगों के चालान भी काटे गए।
पुलिस कंट्रोल रूम से रविवार सुबह 10.30 बजे जिला कलक्टर नन्नूमल पहाडिय़ा और जिला पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम भारी लवाजमे के साथ शहर में पैदल फ्लैगमार्च के लिए निकले। फ्लैगमार्च होपसर्कस, चूड़ी मार्केट, पंसारी बाजार और केडलगंज होता हुआ बिजलीघर चौराहा पर पहुंचा। इस दौरान शहर में व्यापारियों और लोगों को कोरोना की नई गाइडलाइन की
कोरोना की नई गाइडलाइन की पालना कराने और लोगों में जागरूकता के लिए जिला पुलिस की ओर से सुबह 10.30 बजे शहर में निकाला गया फ्लैग मार्च।
पुलिस कंट्रोल रूम से सुबह 10.30 बजे शुरू हुआ था। पुलिस, क्यूआरटी, आरएसी, पुलिस मित्र, स्काउट गाइड के छात्र। मास्क नहीं पाए जाने पर चालान किए। केडलगंज, होपसर्कस, चूड़ी मोर्केट, बिजलीघर चौराहा पहुंचे। फिर गाडियों से पूरे शहर का राउण्ड लिया, फ्लैगमार्च 12 बजे चला, लोगों को जागरुक किया गया। नई गाइडलाइन अनाउंस कर बताया।

ट्रेंडिंग वीडियो