scriptअलवर जिला कलक्टर इंद्रजीत सिंह ने शहर की इस गंभीर समस्या पर ली बैठक, अधिकारियों को दिए समाधान करने के निर्देश | Alwar District Collector Indrajeet Singh On Encroachment Problem | Patrika News
अलवर

अलवर जिला कलक्टर इंद्रजीत सिंह ने शहर की इस गंभीर समस्या पर ली बैठक, अधिकारियों को दिए समाधान करने के निर्देश

अलवर जिला कलक्टर ने शहर की समस्या को लेकर बैठक ली और अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए।

अलवरJun 11, 2019 / 05:06 pm

Hiren Joshi

Alwar District Collector Indrajeet Singh On Encroachment Problem

अलवर जिला कलक्टर इंद्रजीत सिंह ने शहर की इस गंभीर समस्या पर ली बैठक, अधिकारियों को दिए समाधान करने के निर्देश

अलवर. जिला कलक्टर इन्द्रजीत सिंह ने जिला स्तरीय अधिकारियों को निर्देश दिए कि संवेदनशील रहकर आमजन की समस्याओं का त्वरित निस्तारण करें। जिला कलक्टर की अध्यक्षता में सोमवार को जिला परिषद सभागार में जिला स्तरीय अधिकारियों की समीक्षा बैठक हुई।
बैठक में कलक्टर ने निर्देश दिए कि अधिकारी विभागीय कार्यों को समयबद्ध रूप से पूरा करें। उन्होंने कहा कि पंचायत समितियों में संचालित योजनाओं एवं कार्यक्रमों की मॉनिटरिंग के लिए नियुक्त किए गए प्रभारी अधिकारी जमीनी स्तर पर हो रही गतिविधियों को जानने के लिए अधिकाधिक निरीक्षण व फील्ड विजिट करें। उन्होंने नगर परिषद आयुक्त को निर्देश दिए कि शहर में अतिक्रमण को चिन्हित कराकर पुलिस की सहायता से हटवाएं। उन्होंने महिला एवं बाल विकास विभाग की उप निदेशक को बैठकों में तैयारी के साथ आने के निर्देश दिए। कलक्टर ने कहा कि विभाग की ओर से संचालित योजनाओं का औचक निरीक्षण कराया जाएगा, जिसमें लापरवाही सामने आने पर संबंधित अधिकारी के साथ उप निदेशक के विरुद्ध भी कार्रवाई की जाएगी।
जिला पुलिस अधीक्षक पारिस देशमुख ने कहा कि जिले में अवैध खनन को सख्ती से रोका जाएगा, जिसके लिए संबंधित विभाग पुलिस को समय पर सूचना उपलब्ध कराएं। बैठक में नगर विकास न्यास के सचिव कान्हा राम, अतिरिक्त जिला कलक्टर प्रथम रामचरण शर्मा, अतिरिक्त जिला कलक्टर द्वितीय भगवत सिंह देवल, अतिरिक्त जिला कलक्टर शहर उत्तम सिंह शेखावत, जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी विनय नगायच सहित सभी जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित थे।

Home / Alwar / अलवर जिला कलक्टर इंद्रजीत सिंह ने शहर की इस गंभीर समस्या पर ली बैठक, अधिकारियों को दिए समाधान करने के निर्देश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो