अलवर पुलिस को कामयाबी, बड़ी मात्रा में हथियार सहित दो तस्करों को फिल्मी स्टाइल में पकड़ा

मुखबिर से सूचना मिली की एक कार में दो व्तक्ति बैठे हैं जिनके पास भारी मात्रा में अवैध हथियार व कारतूस हैं। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

By: Lubhavan

Updated: 28 Feb 2021, 02:28 PM IST

अलवर. अलवर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रविवार को दो हथियार तस्करों को भारी मात्रा में हथियार और जिन्दा कारतूसों सहित गिरफ्तार किया है। जिला पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने बताया कि यह बदमाश थानागाजी, बानसूर व बहरोड़ क्षेत्र में हथियारों की सप्लाई करने जा रहे थे। रविवार को हेड कांस्टेबल उमरदीन को मुखबिर से सूचना मिली की एक कार में दो व्तक्ति बैठे हैं जिनके पास भारी मात्रा में अवैध हथियार व कारतूस हैं। जिन्हें बदमाश थानागाजी, बानसूर व बहरोड़ की तरफ तस्करी करने जा रहे हैं।

पुलिस को सूचना मिली की यह बदमाश अलवर में मेगा हाइवे बाईपास से होकर जाएंगे। इस सूचना पर पुलिस उच्चाधिकारियों के निर्देश पर अम्बेडकर नगर स्थित टी पॉइंट पर निगरानी की। इसी दौरान हनुमान सर्किल की तरफ से मुखबिर की ओर से बताए गए नंबरों की कार आती दिखाई दी। पुलिस ने कार को रुकवाने का प्रयास किया तो चालक ने और तेजी से कार दौड़ाई। इसी दौरान डीएसटी के दो सरकारी वाहन को कार के पीछे लगाया और कार को मौके पर रोक लिया।

पुलिस ने कार में सवार दोनों व्यक्तियों को दबोचकर उनकी तलाशी ली तो कार में से 32 बोर की 7 देशी पिस्टल, 315 बोर के 3 देशी कट्टे, एक शॉर्टगन, 315 बोर के 23 जिन्दा कारतूस, 32 बोर के 14 जिन्दा कारतूस मिले। पुलिस ने हथियार तस्करी के दो आरोपी अमरुद्दीन उर्फ़ अम्मू (32) पुत्र रज्जाक, निवासी रज्जाक की ढाणी, थाना तिजारा और सद्दीक (31) पुत्र अत्र खान, निवासी खानपुर मेवान, थाना किशनगढ़बास को गिरफ्तार किया है। पुलिस इन दोनों आरोपियों का आपराधिक रेकॉर्ड की जानकारी कर रही है। आरोपियों को पीसी रिमांड में लेकर पूछताछ की जाएगी।

Lubhavan Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned