अलवर पुलिस ने पूर्व फौजी अमरचंद मीणा को बिना वजह बेरहमी से मारा, बुजुर्ग के कपड़े तक फाड़े, देखें वीडियो

Police Beat Amar Chand Meena Video Viral : पूर्व फौजी के साथ पुलिस ने की बेरहमी से पिटाई, छात्रों पर किया लाठी चार्ज

By: Lubhavan

Updated: 28 Aug 2019, 11:39 PM IST

अलवर. राजर्षि महाविद्यालय में छात्र संघ चुनाव में अध्यक्ष के पद पर दो मतों के अंतर से जीतने के विवाद में चल रहे शांति पूर्वक आंदोलन पर पुलिस ने लाठियां बरसाई। पुलिस ने पूर्व फौजी पर जमकर बेरहमी से लाठीचार्ज किया और उनके कपड़े फाड़ दिए। फौजी आदिवासी मीणा समाज के प्रदेशाध्यक्ष हैं और इन्होंने हाल ही में विधान इसको देखते हुए यहां भारी पुलिस फोर्स तैनात रही। नेहरू पार्क के पास रात को यहां विद्यार्थियों पर हल्का बल प्रयोग कर उन्हें तितर- बितर कर दिया।राजर्षि महाविद्यालय में मतगणना के बाद काफी संख्या में विद्यार्थी संगठनों के पदाधिकारी एकत्रित हो गए। यहां इन्होंने प्रिंसीपल के खिलाफ नारेबाजी की।

इन्होंने आरोप लगाया कि इससे पहले चार साल पहले भी इस तरह की धांधलेबाजी की गई थी। यहां कुछ व्याख्याताओं ने मिलकर इस तरह परिणाम में हेराफेरी की है। इस अवसर पर एबीवीपी से श्मशेर सिंह, एनएसयूआई जिलाध्यक्ष राकेश शर्मा, चेतन जैमन, रोहित चतुर्वेदी सहित कई नेताओं ने जमकर नारेबाजी की। यह नारेबाजी कई घंटे तक चलती रही।यहां एडीएम सिटी ने पहुंचकर विद्यार्थियों को समझाया।

इस दौरान शहर कोतवाल की झड़प एबीवीपी के पदाधिकारी श्मशेर सिंह से हो गई । यह नारेबाजी और प्रदर्शन रात साढ़े नौ बजे तक चलता रहा। इस दौरान ये छात्र सडक़ पर ***** जाम करने राजर्षि महाविद्यालय से पहले वाले चौराहे पर आ गए। ये जिला कलक्टर के निवास की ओर जा रहे थे। यहां काफी संख्या में पुलिस फोर्स ने हल्का लाठीचार्ज कर इन्हें तितर-बितर कर दिया। इस दौरान मीणा समाज के नेता अमर चंद मीणा, छात्र नेता श्मशेर सिंह, चेतन जैमन, राकेश चौधरी सहित कई छात्रों के डंडे पड़े हैं।

देखें वीडियो

Lubhavan Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned