scriptश्रीनगर में शहीद हुआ अलवर का अग्निवीर जवान, पूरे गांव ने गमगीन आंखों से दी अंतिम विदाई | Alwar's Agniveer Jawan Martyred In Srinagar Entire Village Bids Last Farewell With Aad Eyes | Patrika News
अलवर

श्रीनगर में शहीद हुआ अलवर का अग्निवीर जवान, पूरे गांव ने गमगीन आंखों से दी अंतिम विदाई

अलवर जिले के रैणी उपखण्ड़ क्षेत्र के नवलपुरा गांव में शुक्रवार को अग्निवीर एक जवान की सैनिक सम्मान के साथ अंत्येष्टि हुई। इस दौरान आसपास से भारी संख्या में ग्रामीण वहां मौजूद रहे।

अलवरMay 11, 2024 / 03:05 pm

Akshita Deora

अलवर जिले के रैणी उपखण्ड़ क्षेत्र के नवलपुरा गांव में शुक्रवार को अग्निवीर एक जवान की सैनिक सम्मान के साथ अंत्येष्टि हुई। इस दौरान आसपास से भारी संख्या में ग्रामीण वहां मौजूद रहे। इस बीच लोग भारत माता के जयकारे लगाते रहे और हाथों में तिरंगा लिए हुए थे।
गांव के जितेन्द्र सिंह तंवर पुत्र स्वर्गीय मगन चंद तंवर श्रीनगर आर्मी में थ्री पेरा एसएफ के पद पर कार्यरत थे। गुरुवार अपराह्न जयपुर मुख्यालय से सूचना मिली कि जितेन्द्र के सिर में गोली लग जाने से उसकी मौत हो गई है। सूचना पाकर परिजनों ने पुन: आर्मी बटालियन श्रीनगर से संपर्क साधकर पुष्टि की गई। पुष्टि पुख्ता हो जाने के बाद गांव में गमगीन माहौल बना रहा। बताया कि सर्च आपरेशन के दौरान जम्मू- कश्मीर के पूंछ इलाके में आतंकी मुठभेड़ में मौत हो गई। राष्टीय करणी सेना अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराणा ने जवान की मौत पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए फौजी के परिवार की तरह ही जितेन्द्र के परिजनों को सुविधा देने की मांग उठाई। जवान की पार्थिव देह शुक्रवार शाम पांच बजे गांव में पहुंचने पर अंतिम दर्शन के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। मुखाग्नी बड़े भाई सुनील ने दी। प्रशासनिक अधिकारियों ने परिजनों को ढाढ़स बंधाया। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया।

Hindi News/ Alwar / श्रीनगर में शहीद हुआ अलवर का अग्निवीर जवान, पूरे गांव ने गमगीन आंखों से दी अंतिम विदाई

ट्रेंडिंग वीडियो