पूर्व मंत्री पुत्र मोहित यादव पर हमले के मामले में पुलिस के हाथ खाली, अब मामले की जांच सीआइडी सीबी करेगी

भाजपा नेता और पूर्व मंत्री के पुत्र मोहित यादव पर हमले की जांच सीआइडी सीबी करेगी। वहीं पूर्व मंत्री जसवंत यादव 29 तारीख को मौन जुलूस निकालेंगे।

By: Lubhavan

Published: 27 Jan 2021, 11:09 AM IST

अलवर /बहरोड़. बर्डोद के समीप रविवार को पूर्व मंत्री डॉ. जसवंत यादव के बेटे मोहित यादव पर हुए हमले के मामले में पुलिस अभी तक पुलिस के खाली हाथ है। बदमाशों की तलाश में पुलिस टीमें जगह-जगह छापेमारी कर रही है, लेकिन अभी तक पुलिस हमलावरों को नहीं पकड़ पाई है। मामले की जांच सीआईडी सीबी करेगी। जिसके लिए जल्द ही अधिकारी यहां आकर मामले में जांच करेंगे। डीएसपी देशराज ने बताया कि रविवार को मामला दर्ज करने के बाद से ही पुलिस टीमें बदमाशों की पहचान कर उनकी धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही है। बदमाशों की जल्द गिरफ्तारी के लिए प्रयासरत है।

संदिग्धों से हो रही है पूछताछ

पुलिस ने घटना में प्रयुक्त वाहनों की पहचान करने व मामले में पूछताछ के लिए कुछ संदिग्धों को हिरासत में ले रखा है। जिनके बारे में पुलिस अधिकारी कह रहे है कि अभी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। प्रयास जारी है। टीमें भेजी हुई हैं। मामले में पूछताछ चल रही है।

29 को काली पट्टी के साथ मौन जुलूस

पूर्व मंत्री डॉ.जसवंत यादव ने मोहित यादव पर हमले के लिए विधायक बलजीत पर आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर 29 को बहरोड़ कस्बे के मुख्य मार्ग से घटना के विरोध में और बदमाशों की जल्द गिरफ्तारी की मांग को लेकर काली पट्टी बांध कर मौन जुलूस निकालने और लोगों से आने की अपील की है।

अनुसंधान जारी

पूर्व मंत्री के पुत्र मोहित यादव पर हमले के मामले में पुलिस अनुसंधान में जुटी हुई है। हमलावरों की तलाश में पुलिस के प्रयास जारी हैं। मामले की फाइल अभी सीआईडी सीबी ने अभी नहीं ली है।
- राममूर्ति जोशी, पुलिस अधीक्षक, भिवाड़ी।

Lubhavan Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned