script राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, बिजली विभाग के एईएन समेत चार कर्मचारियों की मौत | Bolero-trolley collides, four dead including AEN of electricity depart | Patrika News

राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, बिजली विभाग के एईएन समेत चार कर्मचारियों की मौत

locationअलवरPublished: Dec 19, 2023 03:24:40 pm

Submitted by:

Rajendra Banjara

बोलेरो-ट्रोला में भिड़ंत, चपेट में आई बाइक भी 35 फीट खाई में गिरी, बिजली विभाग के एईएन समेत चार की मौत. अलवर-बहरोड़ मार्ग पर जिंदोली सुरंग के पास सुबह हुआ हादसा, ट्राले में थी सीमेंट, इसके नीचे दबी बोलेरो व बाइक राहत देरी से पहुंचने के कारण आसपास के लोगों में आक्रोश, सड़क पर लगाया जाम, मुश्किल खुलवाया, प्रशासनिक अमला सामान्य अस्पताल पहुंचा

alwar.jpg

अलवर-बहरोड़ मार्ग पर जिंदोली सुरंग के पास मंगलवार की सुबह करीब दस बजे सीमेंट से भरे ट्राले व बोलेरो कार में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इसकी चपेट में बाइक सवार भी आ गया। तीनों ही वाहन 35 फीट गहरी खाई में जा गिरे। इस भीषण हादसे में बिजली विभाग के एईएन समेत चार लोगों की मौत हो गई।

एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। बचाव दल देरी से पहुंचने के कारण लोगों ने सड़क भी जाम कर दी। मृतकों के शव सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं। मृतक स्थानीय ही बताए जा रहे हैं। परिवारजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। प्रशासनिक अमला भी अस्पताल घायलों को देखने पहुंचा है। हादसे के कारण अभी साफ नहीं हो पाए हैं।

बिजली विभाग की टीम काली मोरी से सुबह करीब पौने दस बजे बोलेरो कार से अलवर-बहरोड़ मार्ग पर काम के लिए निकली थी। इस टीम में एईएन एसके अरोड़ा, तकनीशियन नटवर, रविंद्र शर्मा, चालक बाबूलाल, रेडियो मैकेनिक मदन मीणा शामिल थे। जैसे ही इनकी गाड़ी जिंदोली सुरंग के पास पहुंची तो दूसरी दिशा से आ रहा ट्राला इससे भिड़ गया। पास से ही निकल रही बाइक भी चपेट में आ गई। तीनों ही वाहन खाई में जा गिरे। बताते हैं कि ट्राले में सीमेंट भरी थी।

इसी के नीचे बोलेरो कार व बाइक दब गई। बोलेरो में सवार चार लोगों की मौत हो गई। पांचवे रेडियो मैकेनिक मदन मीणा गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बाइक सवार जेईएन राजेश के पैर में गंभीर चोटें आई हैं। इस मामले में बचाव व राहत देरी से मिलने के कारण लोगों में आक्रोश पनप गया। उन्होंने घटनास्थल पर ही जाम लगा दिया। दोपहर में प्रशासनिक अमला घायलों का हाल जानने सामान्य अस्पताल पहुंचा।

सम्बंधित--
1. हादसा: चार की मौत, हादसे में घायल जेईएन राजेश ने क्या कहा?- यहां क्लिक करें
2. सीमेंट से भरे ट्रोले की भिड़ंत, चार की दर्दनाक मौत - यहां क्लिक करें

ट्रेंडिंग वीडियो