scriptअलवर के टपूकड़ा में आपसी रंजिश को लेकर व्यक्ति की हत्या, युवकों ने सीने में दाग दी गोलियां | Firing And Murder In Tapukara Alwar | Patrika News
अलवर

अलवर के टपूकड़ा में आपसी रंजिश को लेकर व्यक्ति की हत्या, युवकों ने सीने में दाग दी गोलियां

Firing And Murder In Alwar : अलवर के टपूकड़ा के पास गांव में चाय की दुकान पर बैठे व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी।

अलवरAug 20, 2019 / 05:09 pm

Lubhavan

Firing And Murder In Tapukara Alwar

अलवर के टपूकड़ा में आपसी रंजिश को लेकर व्यक्ति की हत्या, युवकों ने सीने में दाग दी गोलियां

अलवर. Firing And Murder In Alwar : अलवर जिले में दिनदहाड़े एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिले के टपूकड़ा थाना क्षेत्र के मिर्चूनी गांव में मंगलवार दोपहर करीब 3 बजे अब्दुल रज्जाक (52) पुत्र असीना की गोली मारकर हत्या कर दी। चश्मदीदों के अनुसार अब्दुल रज्जाक चाय की होटल पर बैठा था, तभी बाइक पर सवार होकर आए दो युवकों में से एक ने उसे दो गोलियां मार दी। दोनों युवक होटल पर आए और आस-पास खड़े युवकों को दूर होने को कहा, लोग कुछ समझ पाते उसी समय युवक ने रज्जाक के कनपटी के पास गोली दाग दी, इसके बाद उसने रज्जाक की छाती पर एक फायर कर दिया। फायर करने के बाद वे मौके से फरार हो गए। चाय की दुकान पर आस-पास मौजूद लोग अब्दुल रज्जाक को चिकित्सालय लेकर पहुंचे, वहां पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया। मौके पर पहुंचेे भिवड़ी डीएसपी देवेन्द्र सिंह व टपूकड़ा एसएचओ राजीव डूडी ने शव को मोर्चरी में रखवाया।
पुरानी रंजिश को लेकर हुई वारदात!

जानकारी के अनुसार अब्दुल रज्जाक के परिवार का उसके पड़ोसी अब्दुल रहमान के परिवार से जमीनी विवाद को लेकर आपसी रंजिश चल रही थी। पीडि़त पक्ष का आरोप है कि अब्दुल रहमान के परिवार में से ही किसी ने अब्दुल रज्जाक की हत्या की है। वहीं अब्दुल रज्जाक की हत्या के बाद दोनों पक्ष एक-दूसरे से झगड़े पर उतारु हो गए। दोनों पक्ष हथियारबंद होकर अपनी छतों पर चढ़ गए। हालांकि वहां से कोई अप्रिय घटना की जानकारी नहीं आई है, लेकिन एहतियात के तौर पर पुलिस जाब्ता तैनात कर दिया है।
इलाके में तनाव का माहौल

इस घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव का माहौल है। अस्पताल में मृतक के परिजन बिलख पड़े, घटना के बाद मौके पर काफी खून बह गया, पुलिस ने चाय की होटल व आसपास की दुकान को बंद कराया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो