scriptहैवान बना पति परमेश्वर, पत्नी के साथ ही निर्भया सी दरिंदगी | husband get in steal rode in wifes private part | Patrika News

हैवान बना पति परमेश्वर, पत्नी के साथ ही निर्भया सी दरिंदगी

locationअलवरPublished: Dec 26, 2017 08:43:08 pm

Submitted by:

Rajiv Goyal

वो पति के लिए चाय लेकर गई थी और पति ने गुप्तांग में डाल दिया सरिया।

husband get in steal rode in wifes private part
अलवर। गो-तस्करी के लिए कुख्यात हो रहे अलवर-भरतपुर में एक ऐसी घटना हुई है जिसे सुनकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे। यहां एक पत्नी तडक़े खेत पर अपने पति के लिए चाय लेकर गई थी। नफरत की आग में पति ने पत्नी के साथ ऐसा कुुछ कर दिया कि ये घटना लिखते हुए भी हाथ कांप रहे हैं। सोमवार सुबह हुई इस घटना में पति ने अपनी निरापराध पत्नी को वहशियाना तरीके से मारपीट तो की है लेकिन उसके बाद जो किया उससे शैतान भी कांप जाए। पति ने पत्नी को जमीन पर लेटाकर जो किया वह आगे पढिए पत्नी की जुबानी जो उसने रोते हुए पत्रिका टीम के सामने बयां की।
यह भी पढ़ें

10 साल की बेटी से पिता करता था दुष्कर्म, बेटी ने पिता के खिलाफ किया चाइल्ड लाइन को फोन

वे मारते गए और जननांग में डाल दिया सरिया-

अलवर के एक अस्पताल में भरतपुर से उपचार के लिए आई घायल पत्नी ने रोते हुए अपनी पीड़ा बताई। उसने कहा कि मैं घरवालों के कहने पर पति के लिए खेत पर चाय लेकर गई थी। पिछले कई दिनों से पति बिना वजह नाराज थे। जब चाय लेकर गई तो उन्होंने अंदर तूड़े का भरोटा भरने के लिए कहा। मैं तूड़े की पोटली बनाने लगी। उसे उठवाने के लिए पति को बुलाया। वो अंदर आए और कोठड़ी का दरवाजा बंद कर मारपीट शुरू कर दी। फिर जमीन पर लिटाकर जननांग पर पहले तो हाथ से चोट पहुंचाई। इसके बाद वहां रखा सरिया उठाकर जननांग में डाल दिया। इसके बाद होश आयाा तो मैं अस्तपाल में थी। बस शुक्र है कि जान बच गई लेकिन जिंदा क्यों हूं इस बात का अफसोस है।
यह भी पढ़ें

यहां देखिए…बारां विधायक ने ऐसा

काम कर दिया कि महिला इज्जत की उड़ गई धज्जियां,कानून का उड़ाया मखौल

पीडि़ता की गोपनियता और गरिमा बरकरार रखने के लिए हम घटना क्षेत्र के गांव तक का उल्लेख नहीं कर रहे हैं। चिंता की बात ये है कि चिकित्सक हड़ताल भी उसके उपचार में बाधा बनी। पीडि़ता के पीहर वाले लोग उसे भरतपुर के निजी अस्पतालों में पर्याप्त उपचार नहीं मिलने के कारण अलवर ले आए हैं। यहीं पर शुक्रवार को दिन में संबंधित थाना क्षेत्र के पुलिसकर्मियों ने पीडि़ता के बयान लिए हैं। डॉक्टरों का कहना है कि सरिये से वार करने के कारण चोट गंभीर है। फिलहाल वह उपचाराधीन है लेकिन खतरे से बाहर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो