script

पपला गुर्जर की बहरोड़ जेल में शिनाख्त कराई, जिन पुलिसकर्मियों ने पहले गिरफ्तार किया था, उन्ही से फिर हुआ सामना

locationअलवरPublished: Jan 30, 2021 11:03:14 am

कुख्यात अपराधी पपला गुर्जर की बहरोड़ जेल में शिनाख्त हुई। जिन पुलिसकर्मियों ने सितम्बर 2019 में पपला को पकड़ा था, उन्होंने पपला की शिनाख्त की।

Papla Gurjar Identification Done In Behror Jail

पपला गुर्जर की बहरोड़ जेल में शिनाख्त कराई, जिन पुलिसकर्मियों ने पहले गिरफ्तार किया था, उन्ही से फिर हुआ सामना

अलवर. अलवर जिले के बहरोड़ थाने पर ताबड़तोड़ फायरिंग करा फरार होने वाला कुख्यात बदमाश पपला गुर्जर आज फिर उन्हीं पुलिस अधिकारियों और जवानों से मिलेगा, जिन्हें चकमा देकर वो 6 सितम्बर 2019 को फरार हुआ था। पपला गुर्जर की बहरोड़ जेल में शिनाख्त कराई गई। सके बाद पपला गुर्जर को एक बार फिर बहरोड़ कोर्ट में पेश किया गया।पुलिस के अनुसार इस बार पपला गुर्जर को बापर्दा गिरफ्तार किया है। ऐसे में उस वक्त जिन पुलिसकर्मियों ने पपला को देखा था, वे सुनिश्चित करेंगे की यही पपला गुर्जर है।
बहरोड़ उपकारागृह में बहरोड़ के तत्कालीन थानाधिकारी सुगन सिंह, संत्री कृष्ण, एएसआइ राकेश कुमार आदि बहरोड़ जेल में पहुंचे और पपला गुर्जर की शिनाख्त की। इससे पूर्व शुक्रवार को पपला को दो दिन की न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया। इ यह देखना होगा की पपला को कितने दिनों की न्यायिक या पुलिस अभिरक्षा में भेजा जाता है। पपला के ऊपर आइपीसी की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। उसके खिलाफ धरा 224, 225, 307, 450 व 3/25 में मामले दर्ज हैं। बहरोड़ के अलावा मुंडावर थाने में भी पपला के ऊपर 2 मामले दर्ज हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो