scriptपपला गुर्जर को बहरोड़ जेल भेजा, पुलिस अधिकारियों से कराएंगे शिनाख्त, कल फिर होगी कोर्ट में पेशी | Papla Gurjar Sent Behror Jail For Further Investigation By Court | Patrika News

पपला गुर्जर को बहरोड़ जेल भेजा, पुलिस अधिकारियों से कराएंगे शिनाख्त, कल फिर होगी कोर्ट में पेशी

locationअलवरPublished: Jan 29, 2021 11:15:13 am

Submitted by:

Lubhavan

Papla Gujjar को न्यायालय ने बहरोड़ जेल भेज दिया गया है। जहां उसकी शिनाख्त होगी। शनिवार को उसे एक बार फिर कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Papla Gurjar Sent Behror Jail For Further Investigation By Court

पपला गुर्जर को बहरोड़ जेल भेजा, पुलिस अधिकारियों से कराएंगे शिनाख्त, कल फिर होगी कोर्ट में पेशी

अलवर. Papla Gujjar Sent Behror Jail: कुख्यात अपराधी पपला गुर्जर ( Papla Gujjar News ) को शुक्रवार सुबह 10 बजे बहरोड़ कोर्ट में पेश किया गया। न्यायालय ने पपला गुर्जर को पुलिस व न्यायिक अभिरक्षा में बहरोड़ जेल भेज दिया है। सरकारी वकील जितेंद्र शर्मा ने बताया कि पपला गुर्जर को शनिवार को फिर से बहरोड़ कोर्ट में पेश किया जाएगा। पपला गुर्जर की शिनाख्त परेड करवाई जाएगी। जब पपला को 6 सितम्बर को गिरफ्तार किया गया था, तब के आइ विटनेस पुलिस अधिकारियों से इसकी शिनाख्त करवाई जाएगी। शिनाख्त पूरी होने के बाद जांच शुरू होगी। कल कोर्ट की ओर से से पपला के अभिरक्षा की अवधि दी जाएगी। पूछताछ में जो जानकारी मिलेगी, उसके आधार पर फिर से जांच की जाएगी। वहीं पपला की महिला मित्र जिया को सात दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। उसे नीमराणा थाने में रखा गया है।

कड़ी सुरक्षा में लाए बहरोड़ कोर्ट

मोस्ट वांटेड कुख्यात बदमाश पपला गुर्जर को राजस्थान पुलिस ने महाराष्ट्र के कोल्हापुर से गिरफ्तार करने के बाद गुरुवार देर रात उसे नीमराणा थाने लाया गया। जहां उसे कड़ी सुरक्षा में रखा गया। नीमराणा थाने के बाहर भी भारी पुलिस बल तैनात किया गया था। जब तक पपला नीमराणा थाने में था, वहां किसी बाहरी व्यक्ति के प्रवेश पर रोक लगाई गई थी। पपला गुर्जर से पहले गुरुवार रात उसकी महिला मित्र जिया को नीमराणा लाया गया।
कोर्ट में लाने से पहले पपला गुर्जर को बहरोड़ के सरकारी अस्पताल लाया गया। जहां उसका मेडिकल कराया गया है। पपला गुर्जर की पहले कोरोना जांच कराइ गई। उसके एक्स-रे भी कराए गए हैं। पपला गुर्जर कोल्हापुर में पुलिस से बचने के लिए तीसरी मंजिल से कूद गया था और उसे चोट लगी थी। इस दौरान भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस के आलाधिकारी, जवान और भारी संख्या में क्यूआरटी तैनात की गई। इसके आलावा आरएसी की तीन कंपनियां भी तैनात की गई । आपको बता दें नियमानुसार गिरफ्तारी के 24 घंटे के भीतर मुल्जिम को कोर्ट में पेश किया जाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो