scriptलाखों की लूट का पुलिस ने 48 घंटे में किया खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार | Police revealed the robbery worth lakhs in 48 hours, two accused arres | Patrika News
अलवर

लाखों की लूट का पुलिस ने 48 घंटे में किया खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

घटना सीसीटीवी में हुई थी कैद

अलवरFeb 26, 2024 / 06:50 pm

mohit bawaliya

लाखों की लूट का पुलिस ने 48 घंटे में किया खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

पुलिस गिरफ्त में दोनों आरोपी

एनईबी थाना इलाके के जवाहर नगर में 23 फरवरी की रात को हुई गैस एजेंसी संचालक से लाखों की लूट मामले का पुलिस ने 48 घंटे बाद खुलासा कर दिया। मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनसे घटना में प्रयुक्त बाइक भी बरामद कर ली है। सोमवार को एनईबी थाने में आयोजित पत्रकार वार्ता में पुलिस ने घटना से सम्बंधी पूरी जानकारी दी। जिला पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि घटना खुलासे के लिए पुलिस की तीन टीमे गठित की गई। तीनों टीमों ने घटना की कड़ी से कड़ी जोडकऱ प्रकरण में वारदात करने वाले बदमाशों के बारे में जानकारी हासिल कर आरोपी जनता कॉलोनी मूंगस्का निवासी 23 वर्षीय सतनाम सिंह उर्फ कल्ली पुत्र जगीरसिंह व जितेंद्र सिंह उर्फ जीतू पुत्र रूपसिंह जाट को गिरफ्तार किया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी अपनी आपराधिक प्रवृति एवं नशे की लतों की आपूर्ति के लिए यथासंभव पर्याप्त पैसे की व्यवस्था के लिए आपराधिक घटनाओं को अंजाम देते है। गिरफ्तार दोनों आरोपियों पर पूर्व में भी थाना अरावली विहार व एनईबी में विभिन्न धाराओं में मामले दर्ज है।
ये है पूरा मामला
23 फरवरी की सांय पुलिस को एक गैस एजेन्सी संचालक से बाइक सवार बदमाश हथियार का भय दिखाकर 3 लाख रुपए लूट ले जाने की सूचना मिली। घटना के सम्बन्ध में शहर के सूर्यनगर निवासी ओमप्रकाश सुमन (52) पुत्र कजोड़मल वर्मा ने थाने में मामला दर्ज कराया। जिसमें बताया कि जवाहर नगर मूंगस्का में उसकी सुमन गैस एजेन्सी है। ओमप्रकाश सुमन शुक्रवार रात 9 बजे अपनी गैस एजेन्सी से दिनभर का कलेक्शन करीब 3 लाख रुपए और जरूरी कागजात एक पॉलिथीन में रख कार में सवार होकर जवाहर नगर होते हुए अपने घर के लिए रवाना हुए। रास्ते में 200 फीट रोड की तरफ पहुंचते ही दो युवकों ने उनके आगे बाइक लगा दी और कार को रुकवा लिया। इसके बाद बदमाश युवकों ने देशी कट्टा दिखाया और कार में से नगदी और कागजात से भरी पॉलिथीन छीनकर बाइक से फरार हो गए थे।
घटना सीसीटीवी में हुई थी कैद
घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। घटना की जानकारी ली। साथ ही बदमाशों की तलाश में नाकेबंदी भी कराई, लेकिन बदमाश हाथ नहीं आए। पुलिस को बदमाशों के सीसीटीवी फुटेज मिले, जिसमें वे बाइक से भागते नजर आ रहे थे। सीसीटीवी की मदद से पुलिस ने 48 घंटे में बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

Hindi News/ Alwar / लाखों की लूट का पुलिस ने 48 घंटे में किया खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो