scriptGood News : कोरोना के बाद रेलवे से आई अच्छी खबर, इस रूट पर चलेंगे अनारक्षित ट्रेनें, यात्रियों को मिलेगा फायदा | Railway Will Start Local Unreserved Trains | Patrika News

Good News : कोरोना के बाद रेलवे से आई अच्छी खबर, इस रूट पर चलेंगे अनारक्षित ट्रेनें, यात्रियों को मिलेगा फायदा

locationअलवरPublished: Feb 27, 2021 10:19:09 am

Submitted by:

Lubhavan

रेलवे की ओर से अब अनारक्षित ट्रेनें चलाई जा रही हैं। महंगे किराए से यात्रियों को कुछ राहत मिलेगी।

Railway Will Start Local Unreserved Trains

Good News : कोरोना के बाद रेलवे से आई अच्छी खबर, इस रूट पर चलेंगे अनारक्षित ट्रेनें, यात्रियों को मिलेगा फायदा

अलवर. रेलवे की ओर से जयपुर- अलवर-दिल्ली रूट पर अगले एक-दो दिन में छह अनारक्षित ट्रेनें चलाई जाएंगी। इस संदर्भ में उच्च अधिकारियों के निर्देश मिल चुके हैं। निर्देश मिले हैं कि स्टेशनों पर अगर स्टाफ की कमी है तो थर्मल जांच में लगे कर्मचारियों को हटाया जा सकता है। वहीं अनारक्षित खिड़कियां शॉर्ट नोटिस पर शुरू करने के लिए तैयार रहने के लिए भी कहा गया है।
जयपुर-हिसार अनारक्षित पैसेंजर का एक मार्च से संचालन

रेलवे की ओर से 1 मार्च से जयपुर हिसार स्पेशल रेल सेवा का संचालन किया जाएगा। ट्रेन में अनारक्षित कोच भी होंगे। यह ट्रेन जयपुर से सुबह 5 बजकर 15 मिनट पर रवाना होकर दोपहर 1.40 पर हिसार पहुंचेगी। हिसार जाते वक्त ट्रेन अलवर में सुबह 8:44 पर आएगी और 8:47 पर रवाना होगी। वहीं जयपुर जाते समय शाम 7:12 पर अलवर आएगी और 7:15 पर रवाना होगी। जिले में इस ट्रेन का राजगढ़, ढिगावड़ा, मालाखेड़ा, महवा, अलवर, पडीसल, घाटला, खैरथल, हरसौली, खानपुर अहीर, अजरका स्टेशनों पर ठहराव होगा।
बरेली-भुज स्पेशल ट्रेन एक मार्च से चलेगी

वही बरेली-भुज स्पेशल ट्रेन का एक मार्च से प्रतिदिन संचालन किया जाएगा। बरेली से चलकर भुज की ओर जाने वाली यह ट्रेन ट्रेन दोपहर 3:17 पर अलवर आएगी और 3:20 पर रवाना होगी। वहीं भुज-से चलकर बरेली की तरफ जाने वाली ट्रेन सुबह 10:57 पर अलवर जंक्शन आएगी और 11:00 बजे रवाना होगी जिले में यह ट्रेन राजगढ़, मालाखेड़ा, अलवर, खैरथल स्टेशन पर रुकेगी। ट्रेन में सेकेंड एसी, थर्ड एसी, द्वितीय शयनयान, द्वितीय कुर्सीयान कोच होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो