scriptकर्फ्यू से रोडवेज पर फिर गहराया घाटे का संकट, संचालन 50 फीसदी तक घटा, नहीं मिल रहे यात्री | Rajasthan Roadways Service Affected Due To Curfew | Patrika News

कर्फ्यू से रोडवेज पर फिर गहराया घाटे का संकट, संचालन 50 फीसदी तक घटा, नहीं मिल रहे यात्री

locationअलवरPublished: Apr 21, 2021 12:57:13 pm

Submitted by:

Lubhavan

कोरोना के संक्रमण के कारण रोडवेज को नुकसान हो रहा है। यात्रीभार 50 फीसदी तक कम हो गया है।

Rajasthan Roadways Service Affected Due To Curfew

कर्फ्यू से रोडवेज पर फिर गहराया घाटे का संकट, संचालन 50 फीसदी तक घटा, नहीं मिल रहे यात्री

अलवर. कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए लगाए गए कर्फ्यू से फिर राजस्थान रोडवेज पर घाटे का संकट गहरा गया है। कर्फ्यू के कारण 50 फीसदी बसों का ही संचालन हो पा रहा है तथा जिन रूटों पर बसों का संचालन किया जा रहा है वहां भी यात्रीभार काफी कम मिल रहा है। अलवर केन्द्रीय बस स्टैण्ड से पिछले तीन दिन से कर्फ्यू के कारण 50 फीसदी बसों का संचालन कम हो गया है। बस स्टैण्ड सूना पड़ा हुआ है तथा बसों में भी यात्रियों की संख्या काफी कम हो गई है।
मत्स्य नगर आगार के मुख्य प्रबंधक हेमंत शर्मा ने बताया कि कर्फ्यू के कारण रोडवेज बसों में यात्रीभार नहीं मिल पा रहा है। जिसके कारण 50 फीसदी बसों का ही संचालन किया जा रहा है। कर्फ्यू से पहले डिपो की रोजाना की आय करीब 13-14 लाख रुपए थी, जो कि कर्फ्यू के दौरान घटकर आधी से भी कम रह गई है। कर्फ्यू के कारण सोमवार को काफी 50 प्रतिशत रूटों पर बसों को नहीं चलाया गया।
वहीं, अलवर आगार के यातायात प्रबंधक दीपक गौड़ ने बताया किकर्फ्यू के कारण बसों में यात्रीभार काफी कम हो गया है। जिसके कारण बसों का संचालन भी प्रभावित हो रहा है। कर्फ्यू के कारण सोमवार को अलवर डिपो की करीब 32 गाडिय़ों का विभिन्न रूटों पर संचालन नहीं किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो