scriptVideo: अलवर के पिनान कस्बे में एटीएम मशीन उखाड़ ले गए अज्ञात चोर, 1 लाख से ज्यादा नकदी पार | Video: Alwar ATM Loot In Pinan District Crime News | Patrika News

Video: अलवर के पिनान कस्बे में एटीएम मशीन उखाड़ ले गए अज्ञात चोर, 1 लाख से ज्यादा नकदी पार

locationअलवरPublished: Aug 21, 2021 07:44:15 pm

Submitted by:

Lubhavan

अलवर जिले के पिनान कस्बे में अज्ञात चोर नकदी से भरे एटीएम उखाड़कर फरार हो गए। जिले में पहले भी इस तरह एटीएम लूट की कई घटनाएं हो चुकी हैं।

Video: Alwar ATM Loot In Pinan District Crime News

पिनान कस्बे से उखाड़े एटीएम स्थल का मौका मुआयना करते पुलिस अधिकारी।

अलवर. अलवर-महावीरजी स्टेट हाइवे स्थित पिनान के बाइपास चौराहा के पास नकदी से भरे एटीएम को शुक्रवार रात अज्ञात चोर उखाडकऱ ले गए। एटीएम में एक लाख 10 हजार 900 रुपए थे।

पुलिस ने बताया कि ढेहडान का बास पिनान निवासी ओमप्रकाश सैनी पुत्र विशनलाल सैनी ने राजगढ़ थाने में मामला दर्ज कराया कि पिनान बाइपास बस स्टैण्ड पर नत्थूराम प्रजापत की दुकान में टाटा इंडिकैश एटीएम लगा रखा है। उक्त एटीएम में वह कैश डालने व गार्ड का कार्य करता है। शुक्रवार शाम करीब साढ़े सात बजे एटीएम बंद करने से पहले कैश स्लीप में एक लाख दस हजार नौ सौ रुपए शेष थे। उसके बाद वह शटर को लॉक करके प्रतिदिन की भांति अपने घर पर चला गया। शनिवार सुबह करीब सात बजे एटीएम खोलने के लिए आया तो शटर का लॉक टूटा हुआ था तथा एटीएम मशीन गायब थी। एटीएम की मशीन को अज्ञात चोर उखाडकऱ ले गए। इसकी सूचना उसने राजगढ़ पुलिस को दी। सूचना मिलते ही कोतवाल विनोद सामरिया पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआयना किया।
कोतवाल विनोद सामरिया ने बताया कि टाटा इंडिकैश के एटीएम को उखाडकऱ ले जाने की सूचना पर शनिवार सुबह मौके पर पहुंचे और एफएसएल व डॉग स्क्वायड टीम को बुलाकार मुआयना करवाया। एटीएम में करीब एक लाख दस हजार नौ सौ रुपए थे। एटीएम उखाडकऱ ले जाने की सूचना पाकर जिला पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम पिनान पहुंची तथा घटनास्थल का मौका मुआयना किया व स्थानीय दुकानदारों से जानकारी जुटाई।
एटीएम के सामने चौपहिया वाहन के टायरों के निशान

ओमप्रकाश सैनी एटीएम गार्ड का कहना है कि शनिवार सुबह एटीएम खोलने आया तो शटर टूटी हुई मिली तथा दुकान के सामने चौपहया वाहन के टायरों के निशान बने हुए थे। वहीं ग्रामीणों ने बताया कि गत तीन जुलाई की रात को पिनान बाइपास बस स्टैण्ड पर खोहरा मलावली मार्ग पर दुर्गा जनरल स्टोर की दुकान में चोर लाखों रुपए का सामान चोरी कर ले गए, जिसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो